सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कैसे एक छोटे से सुराग की मदद से हत्यारों तक पहुंची पंजाब पुलिस

मूसेवाला की हत्या 29 मई की शाम पांच बजे की गई थी. घटना के समय मूसेवाला अपनी एसयूवी में दो अन्य लोगों के साथ सवार थे.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कैसे एक छोटे से सुराग की मदद से हत्यारों तक पहुंची पंजाब पुलिस

खास बातें

  • पंजाब पुलिस ने सुलझाया सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड
  • अभी तक 10 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
  • सीएम मान ने गठित की थी एसआईटी
नई दिल्ली:

पंजाब पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक कुल 10 आरोपियों की गिरफ्तारी की है. साथ ही पुलिस ने हत्याकांड के लिए जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य साजिशकर्ता भी माना है. खास बात ये है कि पुलिस ने इस पूरे मामले को एक छोटे से क्लू की मदद से सुलझाने का दावा किया है.

मूसेवाला की हत्या 29 मई की शाम पांच बजे की गई थी. घटना के समय मूसेवाला अपनी एसयूवी में दो अन्य लोगों के साथ सवार थे. घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटी थी. जांच के दौरान ही पुलिस को ख्याला गांव में लावारिस हालात में खड़ी एक बोलेरो कार की जानकारी मिली.

पुलिस टीम ने जब कार की जांच की तो उन्हें कार के अंदर से एक पेट्रोल पंप का बिल मिल. बाद में पुलिस ने इसी बिल की मदद से उस पंट्रोल पंप का पता लगाया. पंप कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने इसी पंप से अपनी गाड़ी में तेल भरवाया था. बस इसी एक क्लू की मदद से पुलिस बाद में इस गिरोह तक पहुंची. 

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक एसआईटी गठित की थी ताकि इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com