"मैं शिवसैनिक था, हूं और रहूंगा...", NDTV से बोले संजय राउत

संजय राउत ने आरोप लगाया कि शिवसेना को तोड़ने के लिए 2 हजार करोड़ रुपये की डील हुई थी. सूरत, गुवाहाटी और गोवा में विधायकों को पैसा दिया गया था.

मुंबई:

चुनाव आयोग के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे गुट को झटका लगा है. एनडीटीवी के साथ बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि मैं शिवसैनिक था, शिवसैनिक हूं और शिवसैनिक ही रहूंगा. उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना को तोड़ने के लिए 2 हजार करोड़ रुपये की डील हुई थी. सूरत, गुवाहाटी और गोवा में विधायकों को पैसा दिया गया था. राउत ने कहा कि चुनाव आयोग ने जो कुछ किया वह इतिहास में कभी नहीं हुआ था.पूरा प्लान बीएमसी पर कब्जा करने के लिए रचा गया था.

संजय राउत ने कहा कि हमने पार्टी नहीं छोड़ी है उन लोगों ने पार्टी छोड़ दिया. उन्होंने पार्टी तोड़ दी और दुर्भाग्य से उनके पास विधायकों की संख्या अधिक है.जनता पार्टी का भविष्य तय करेगी और वह भी चुनाव के जरिए. चुनाव आयोग ने विधायकों की संख्या के आधार पर पार्टी का भविष्य तय किया जो इतिहास में कभी नहीं हुआ था.

उन्होंने कहा कि पहले से कार्यक्रम बना लिया गया था. कब क्या करना है, किस दिन राज्यपाल बदलना है, अमित शाह कब आएंगे? ये सब स्क्रिप्ट का हिस्सा है. दिल्ली के लोग पटकथा लेखक हैं. महाराष्ट्र के लोगों को कुछ नहीं पता है. यहां ये लोग दिल्ली के हाथों के मोहरे हैं. यह पूरा प्लान बीएमसी पर कब्जा करने के लिए बनाया गया था लेकिन यह संभव नहीं हो पाएगा. बीएमसी पर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना का झंडा फहराया जाएगा. आने वाले दिनों में शिवसेना का संघर्ष जारी रहेगा. हम सड़क पर संघर्ष करने के लिए पैदा हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com