मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन

मुलायम सिंह यादव अपनी पत्नी की मौत के समय दिल्ली में थे, उन्होंने कहा कि शव को लखनऊ लाया जा रहा है. साधना गुप्ता की मौत की खबर लगते ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता सपा मुखिया के घर पहुंचने लगे.

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन

साधना यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह पिछले तीन महीनों से फेफड़ों के संक्रमण और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित थीं.

एसपी सूत्रों ने बताया कि मेदांता अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था, जहां शनिवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. साधना यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं. उनकी पहली पत्नी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मां मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था.

हिंदी में एक ट्वीट में, सपा ने साधना यादव को श्रद्धांजलि दी.

पार्टी सूत्रों ने कहा कि मुलायम सिंह यादव अपनी पत्नी की मौत के समय दिल्ली में थे, उन्होंने कहा कि शव को लखनऊ लाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव व्यवस्थाओं की देखरेख कर रहे हैं और अंतिम संस्कार के विवरण को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा.

साधना गुप्ता की मौत की खबर लगते ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता सपा मुखिया के घर पहुंचने लगे.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी एक ट्वीट में मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com