"अफवाह फैलाई जा रही है...", राहुल और सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों को पंकजा मुंडे ने किया खारिज

BJP नेता पंकजा मुंडे ने कहा, "एक खबर आई है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मैंने मुलाकात की. जिस चैनल ने ये खबर चलाई उस पर मानहानि का मुकदमा करूंगी.

मुबंई: बीजेपी(BJP) के राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी नेता से पार्टी प्रवेश को लेकर नहीं मिली हूं. मैं कभी सोनिया गांधी और राहुल गांधी से नहीं मिली. आज राजनीति में नए नए प्रयोग हो रहे हैं. 20 साल से मैंने पार्टी के लिए दिन-रात काम किया है. इसके बावजूद नैतिकता पर सवाल उठाया जा रहा है और अफवाह फैलाई जा रही है.

BJP नेता पंकजा मुंडे ने कहा, "एक खबर आई है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मैंने मुलाकात की. जिस चैनल ने ये खबर चलाई उस पर मानहानि का मुकदमा करूंगी. ये चर्चा क्यों हो रही है? क्योंकि कई बार पार्टी के कार्यक्रम में मुझे बुलाया नहीं गया? उपेक्षा की गई है. इसलिए इसका जवाब पार्टी को देना चाहिए. मुझे जो करना है वो मैं डंके की चोट पर करूंगी. बीजेपी का विचार मेरे रक्त में है. अटल बिहारी वाजपेई और गोपीनाथ मुंडे के विचार को मैं लेकर चल रही हूं."

भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने कहा, "बीजेपी(BJP) के 105 विधायक हैं. कई विधायकों में असंतोष है. लेकिन डर के मारे बोल नहीं पाते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने नारा दिया था न खाऊंगा न खाने दूंगा. लोगों को ये नारा अच्छा लगा. मैं जब से 2019 में चुनाव हारी तभी से जब भी MLC और राज्य सभा का चुनाव हुआ. तब मेरा नाम चलाया जाता है और फिर नाराज बताया जाता है. मैं ईश्वर की शपथ लेती हूं कि मैं कभी सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी से नहीं मिली."

"पार्टी का फैसला मैंने अपने सर आंखों पर रखा"
बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने कहा कि मुझे फार्म भी विधान परिषद का दिया गया और 10 मिनट पहले बताया गया कि आप नहीं भर सकती. फिर पार्टी का फैसला मैंने अपने सर आंखों पर रखा. मैंने कभी किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की. कभी किसी के पीठ में खंजर नहीं घोंपा. मैने पहले कहा था कि जब मुझे अपने आइडियोलॉजी से समझौता करना पड़े तो राजनीति छोड़ने से पीछे नहीं हटूंगी, मैं दो महीने की छुट्टी पर जा रही हूं.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पंकजा ताई से हमारी बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव हैं. उनके कुछ मत है. ये बात सही है कि राष्ट्रवादी से हमारा संघर्ष रहा है. लेकिन वो आज हमारे साथ में हैं. इसलिए कुछ लोगों को एडजस्ट करने में थोड़ा समय लगेगा. पंकजा ताई से राष्ट्रीय नेतृत्व संवाद करेगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-