विज्ञापन
Story ProgressBack

करंट के झटके, पवित्रा का पहला वार... मर्डर मिस्‍ट्री केस में एक्‍टर दर्शन, पवित्रा का बचना मुश्किल

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्या मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने सोमवार को कन्नड अभिनेता चिक्कन्ना से एक घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मुख्य रूप से कॉमेडी रोल्‍स में नजर आने वाले चिक्कन्ना को इस मामले में गवाह बनाने का ऑफर दिया है.

Read Time: 5 mins
करंट के झटके, पवित्रा का पहला वार... मर्डर मिस्‍ट्री केस में एक्‍टर दर्शन, पवित्रा का बचना मुश्किल
रेणुकास्वामी के अपहरण में इस्तेमाल कार जब्त
नई दिल्‍ली:

कन्नड़ अभिनेता दर्शन और उसके 17 साथियों को रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में आठ जून को चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था, लेकिन 10 दिन बाद भी ये मर्डर, मिस्‍ट्री बना हुआ है. कल्‍त किसने किया, कैसे किया और कौन-कौन इस निर्मम हत्‍या में शामिल है, खुलकर पुलिस ने कुछ नहीं बताया है. हालांकि, खबरों की मानें तो सीसीटीवी फुटेज व सीडीआर के साथ-साथ दर्शन और पवित्रा के खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्‍त सबूत मौजूद हैं. हीरो-हीरोइन का बचना बेहद मुश्किल है.  

1- क्‍या दिये गए थे करंट के झटके?

कर्नाटक पुलिस ने रेणुकास्वामी हत्या कांड में कन्नड़ सुपर स्टार दर्शन सहित सभी 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी (वेस्ट) एस. गिरीश ने सोमवार को कहा कि हत्या के बाद से ही लापता नवें आरोपी राजू उर्फ धनराज को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने 33 वर्षीय फैन की हत्या की बात सामने आने के एक दिन बाद ही दर्शन सहित 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. सूत्रों के अनुसार, राजू ने पुलिस को बताया है कि उसका दर्शन से सीधे-सीधे कोई लेना-देना नहीं है. वह पांचवें आरोपी नंदीश का दोस्त है जो दर्शन का बहुत बड़ा फैन है. नंदीश ने राजू से वह इलेक्ट्रिक डिवाइस लिया था, जिसका इस्तेमाल रेणुकास्वामी को बिजली के झटके देने के लिए किया गया था, जिसकी बाद में मौत हो गई थी. राजू और नंदीश दोनों केबल का बिजनेस करते थे। रेणुकास्वामी को मेगर नाम के इलेक्ट्रिक टेस्ट इक्विपमेंट से बिजली के झटके दिये गये थे, जिसका इस्तेमाल आम तौर पर इंसुलेशन के रेजिस्टेंस को मापने में किया जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2- रेणुकास्वामी के अपहरण में इस्तेमाल कार जब्त

रेणुकास्वामी हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस टीम ने अपहरण में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई कार रविवार को जब्त कर ली. इस हत्याकांड में कन्नड़ फिल्म जगत के प्रमुख अभिनेता दर्शन थूगुदीप और उनकी मित्र पवित्रा गौड़ा मुख्य आरोपी हैं. आरोपियों में से एक रवि ने कथित तौर पर चित्रदुर्ग जिले के अय्यानहल्ली गांव के एक घर में संबंधित कार खड़ी की थी. जिस वक्त कार जब्त की गयी, उस समय फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी वहां मौजूद थे. पुलिस ने रवि के परिवार से भी पूछताछ की और कार से कई चीजें बरामद की गईं.

3- एक्‍ट्रेस पवित्रा ने किया रेणुकास्‍वामी पर पहला वार...!

‘चैलेंजिंग स्टार' के नाम से मशहूर दर्शन और उनके करीबी सहयोगियों को एक्‍टर के फैन 33 वर्षीय रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर गौड़ा नामक एक अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिप्पणी की थी और उस पर अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच दरार पैदा करने का आरोप लगाया था. सूत्रों के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर “अभद्र भाषा” का भी इस्तेमाल किया और आपत्तिजनक संदेश पोस्ट किए. इस मामले में अब पुलिस एक एक्‍टर को ही गवाह बनाने की योजना बना रहा है. सूत्रों के हवाले से यह बात भी सामने आई है कि पवित्रा ने रेणुकास्‍वामी पर पहला वार किया था. ये बात पवित्रा ने कबूल भी कर ली है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

4- पुलिस ने दर्शन और पवित्रा के खिलाफ जुटाए सबूत!

सूत्रों की मानें तो रेणुकास्वामी के शरीर पर कई चोटें आई थीं. उसे काफी पीटा गया था... प्रताडि़त किया गया था. मर्डर प्‍लानिंग के साथ किया गया था. इस पूरी प्‍लानिंग की कडि़यों को पुलिस ने जोड़ लिया है. पुलिस ने दर्शन और पवित्रा समेत सभी करीबियों के कॉल डिटेल रिपोर्ट हासिल कर लिये हैं. इससे पुलिस को जुर्म साबित करने में ज्‍यादा मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ेगा. सूत्रों के अनुसार, पुलिस शुक्रवार रात दर्शन को उनके आर.आर. नगर स्थित आवास पर तलाशी के लिए ले गई थी और वहां से कथित तौर पर कपड़ों समेत कुछ चीजें जब्त की हैं.

5- क्‍या चिक्कन्ना हैं चश्‍मदीद गवाह भी मिला?


रेणुकास्वामी हत्या मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने सोमवार को कन्नड अभिनेता चिक्कन्ना से एक घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मुख्य रूप से कॉमेडी रोल्‍स में नजर आने वाले चिक्कन्ना को इस मामले में गवाह बनाने का ऑफर दिया है. पुलिस रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी दर्शन थूगुदीप और उसकी मित्र पवित्रा गौड़ा समेत 19 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि 37 वर्षीय चिक्कन्ना से पूछताछ करने का निर्णय लिया गया, क्योंकि कथित तौर पर वह आठ जून की रात को दर्शन के साथ थे, जब अपराध को अंजाम दिया गया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्शन के प्रशंसक रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर गौड़ा को सोशल मीडिया पर कुछ अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे 47 वर्षीय अभिनेता नाराज हो गए थे.
(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें :- "स्वामी ने फेक आईडी से भेजे थे पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज, एक्ट्रेस की नाराजगी बनी मौत का कारण" : पुलिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भीख मंगवाने के लिए किया 4 साल के बच्चे का अपहरण, 24 घंटों में पुलिस ने सुलझाया मामला
करंट के झटके, पवित्रा का पहला वार... मर्डर मिस्‍ट्री केस में एक्‍टर दर्शन, पवित्रा का बचना मुश्किल
कश्‍मीर घाटी को छोड़ जम्मू के इलाकों में हमलों को क्‍यों अंंजाम दे रहे आतंकी? जानिए क्‍या कहते हैं एक्‍सपर्ट
Next Article
कश्‍मीर घाटी को छोड़ जम्मू के इलाकों में हमलों को क्‍यों अंंजाम दे रहे आतंकी? जानिए क्‍या कहते हैं एक्‍सपर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;