विज्ञापन
Story ProgressBack

"स्वामी ने फेक आईडी से भेजे थे पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज, एक्ट्रेस की नाराजगी बनी मौत का कारण" : पुलिस

रेणुका ने एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और उसी से वह पवित्रा को आपत्तिजनक संदेश भेज रहा था. उसकी हत्या से लगभग एक हफ्ते पहले वो इन आपत्तिजनक मैसेज के साथ तस्वीरें भी भेजने लगा था.

"स्वामी ने फेक आईडी से भेजे थे पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज, एक्ट्रेस की नाराजगी बनी मौत का कारण" : पुलिस
8 जून को बेंगलुरु से मिला था रेणुका स्वामी का शव.
बेंगलुरु:

सुपरस्टार दर्शन के फैन रेणुका स्वामी ने उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को 8 जून को हुई अपनी हत्या से 2 हफ्ते पहले आपत्तिजनक मैसेज भेजना शुरू कर दिया था. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेणुका ने एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और उसी से वह पवित्रा को आपत्तिजनक संदेश भेज रहा था. उसकी हत्या से लगभग एक हफ्ते पहले वो इन आपत्तिजनक मैसेज के साथ तस्वीरें भी भेजने लगा था. पुलिस ने दावा किया कि वो पवित्रा के अलावा भी कई अन्य महिलाओं को अश्लील तस्वीरों के साथ मैसेज कर रहा था और इसमें कुछ अन्य एक्ट्रेस भी शामिल हैं. 

स्वामी ने की थी दर्शन और पवित्रा के रिश्ते की आलोचना

बता दें कि हत्या के मामले में पवित्रा के साथ दर्शन और उसके साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, स्वामी ने पवित्रा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दर्शन के साथ उसके रिश्ते की आलोचना करते हुए कमेंट किए थे और इस वजह से पवित्रा ने उसे ब्लॉक कर दिया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद स्वामी ने तनिषा रेड्डी के नाम से बनाए गए फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल रेड्डी2205 के जरिए पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरों के साथ अश्लील मैसेज भेजना शुरू किया. फर्जी अकाउंट पर करीब 500 फॉलोअर्स हैं और स्वामी 2,348 लोगों को फॉलो कर रहा था. उसने इसके जरिए करीब 304 मैसेज पोस्ट किए थे.

कई अन्य महिलाओं को भेजे थे आपत्तिजनक मैसेज

स्वामी द्वारा अन्य महिलाओं को भेजे गए मैसेजों के बारे में पूछे जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम इस बारे में यकीन से नहीं कह सकते हैं कि उसने किस-किस को मैसेज भेजे हैं क्योंकि उसका फोन अभी भी हमें नहीं मिला है. हम इंस्टाग्राम को लिखने वाले हैं और उनसे उसके अकाउंट की डिटेल लेने वाले हैं. हम अपनी चार्जशीट में भी इसे दर्ज करेंगे और कोर्ट के सामने पेश करेंगे."

पवित्रा के अकाउंट से मिली स्वामी की फेक इंस्टा आईडी

अधिकारी के मुताबिक पवित्रा को फेक आईडी से भेजे गए मैसेजों की जानकारी पवित्रा के अकाउंट से ली गई है. उन्होंने कहा, हमने एक्ट्रेस का फोन जब्त कर लिया है और स्वामी द्वारा भेजे गए कुछ मैसेज और दर्शन के उनकी पत्नी के साथ घूमने की कुछ पोस्ट पर किए गए कमेंट्स के स्क्रीनशोट ले लिए हैं. 

दर्शन के सहयोगियों ने किया था स्वामी का अपहरण

नाराज पवित्रा ने दर्शन के निर्देश पर उसके लिए काम करने वाले एक सहयोगी पवन के को इन मैसेज के बारे में बताया और उससे स्वामी का पता लगाने के लिए कहा. पवन ने स्वामी को चित्रदुर्ग में ढूंढ निकाला और दर्शन को मैसेज के बारे में बताया. पवन के कंफेशन के मुताबिक, दर्शन ने अपने सहयोगियों से स्वामी का अपहरण कर उसे बेंगलुरु लाने के लिए कहा था, जहां कथित तौर पर एक शेड में उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस बेंगलुरु के सुमनहल्ली में एक नाले में स्वामी के मोबाइल को खोज रही है. यहीं से स्वामी का शव भी बरामद किया गया था. इसके साथ ही पुलिस उसके कथित हत्यारों में से एक राघवेंद्र के मोबाइकल फोन की भी तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें :

रेणुकास्वामी मर्डर केस : कन्नड़ एक्टर दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य की पुलिस हिरासत पांच दिन बढ़ी

रेणुका स्वामी हत्या मामला : वकील ने किया स्पष्ट, पवित्रा गौड़ा कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की पत्नी नहीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संसद का बजट सत्र आज से, 6 बड़े विधेयक होंगे पेश; मुद्दों को लेकर विपक्ष की आक्रामक तैयारी
"स्वामी ने फेक आईडी से भेजे थे पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज, एक्ट्रेस की नाराजगी बनी मौत का कारण" : पुलिस
निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला
Next Article
निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;