विज्ञापन
This Article is From Jun 23, 2022

शिवसेना विधायक के "अपहरण" के दावे के बाद बागी खेमा ने विमान की तस्वीरें जारी की

शिवसेना के बागी खेमे ने पार्टी विधायक नितिन देशमुख की कुछ तस्वीरें जारी की हैं जिसमें वे बागी विधायकों के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि नितिन देशमुख ने ये दावा किया था कि उनका  "अपहरण" कर लिया गया है और उन्हें जबरन गुजरात के सूरत ले जाया गया.

शिवसेना के बागी खेमे ने पार्टी विधायक नितिन देशमुख की कुछ तस्वीरें जारी की हैं जिसमें वे बागी विधायकों के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं

मुंबई:

शिवसेना के बागी खेमे ने पार्टी विधायक नितिन देशमुख की कुछ तस्वीरें जारी की हैं जिसमें वे बागी विधायकों के साथ मुस्कुराते और खुश नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि नितिन देशमुख ने ये दावा किया था कि उनका  "अपहरण" कर लिया गया है और उन्हें जबरन गुजरात के सूरत ले जाया गया. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना विधायकों के विद्रोह के बीच दो दिनों तक लापता रहने के बाद नितिन देशमुख कल सूरत में नज़र आए जहां उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रति निष्ठा का संकल्प लिया.

नितिन देशमुख का आरोप है कि सैकड़ों पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें जबरन सूरत के अस्पताल में ले जाया गया. शिवसेना विधायक ने आरोप लगाया कि जब उन्हें बताया गया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है तो वहां उन्हें कुछ इंजेक्शन लगाया गया.

बहरहाल, बागी कैम्प ने कुछ तस्वीरें जारी कर देशमुख के दावों को खारिज कर दिया है. फोटो में देशमुख को  बागी विधायकों के साथ एक आकर्षक निजी जेट के सामने सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है. गुलाबी शर्ट में देशमुख जेट के दरवाजे के पास मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. केबिन के अंदर की एक तस्वीर में देशमुख बागी विधायकों के साथ खुशी से बैठे नजर आ रहे हैं.

t841vhgg

शिवसेना ने आज कहा कि वह शरद पवार की एनसीपी  और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र गठबंधन छोड़ने पर विचार करेगी अगर विद्रोही "24 घंटों के अंदर" लौट आए. दूसरी तरफ, शिंदे की अगुवाई वाले बागी गुट में समर्थक विधायकों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

करीबन 41 विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हुए एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से कांग्रेस और राकांपा के साथ गठबंधन तोड़ने की मांग की है. शिंदे का दावा है कि गठबंधन शासन के पिछले ढाई साल में शिवसेना नेताओं का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. जानकारी के मुताबिक, बागी विधायकों ने एक सप्ताह के लिए गुवाहाटी में होटल बुक किया है जो ये दिखाता है कि वो एक लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में रिया चक्रवर्ती, भारती और उनके पति को नोटिस
शिवसेना विधायक के "अपहरण" के दावे के बाद बागी खेमा ने विमान की तस्वीरें जारी की
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Next Article
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com