विज्ञापन
This Article is From Dec 13, 2022

"साढ़े 3 घंटे पहले एयरपोर्ट आएं यात्री", IGI पर भारी भीड़ के बाद IndiGo की एडवाइजरी

IndiGo Airline Advisory: इंडिगो (IndiGo Airline) ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ हो रही है. चेक-इन और बोर्डिंग का समय सामान्य से अधिक लंबा होने की उम्मीद है. पैसेंजर्स से गुजारिश है कि वे डॉमेस्टिक डिपार्चर से कम से कम 3.5 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचें.

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर भारी भीड़ के बीच लो बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो (IndiGo Airline) ने घरेलू उड़ान लेने वाले यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है. इंडिगो ने यात्रियों को समय से 3.5 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंचने की सलाह दी है. इंडिगो ने ये भी कहा कि यात्री आसानी से सुरक्षा जांच के लिए अपने साथ 7 किलो वजन का केवल एक बैग लेकर आए.

इंडिगो (IndiGo Airline) ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ हो रही है. चेक-इन और बोर्डिंग का समय सामान्य से अधिक लंबा होने की उम्मीद है. पैसेंजर्स से गुजारिश है कि वे डॉमेस्टिक डिपार्चर से कम से कम 3.5 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचें. साथ ही सुचारू सुरक्षा जांच के लिए केवल 7 किलोग्राम वजन का 1 हैंड बैगेज लेकर आएं. अतिरिक्त सुविधा के लिए कृपया सुनिश्चित करें कि आपने अपना वेब चेक-इन पूरा कर लिया है. कृपया दिल्ली एयरपोर्ट, टर्मिनल 3 पर प्रवेश के लिए गेट नंबर 5 और 6 का इस्तेमाल करें, क्योंकि ये इंडिगो चेक-इन काउंटर के सबसे नजदीक हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
"साढ़े 3 घंटे पहले एयरपोर्ट आएं यात्री", IGI पर भारी भीड़ के बाद IndiGo की एडवाइजरी
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com