VIDEO: पति ने पेड़ से बांधकर पत्‍नी पर बेरहमी से बरसाए डंडे, BJP ने राजस्‍थान सरकार पर साधा निशाना

इस घटना का वीडियो शुक्रवार रात को सामने आया. घटना के वीडियो में आरोपी पति डंडे से पिटाई करता दिख रहा है. करीब छह महीने पहले ही महिला की शादी हुई है.

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा जिले में एक महिला को पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा के मुताबिक, आरोपियों में महिला का पति भी शामिल है. वहीं इस घटना को लेकर भाजपा ने सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार को घेरा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कहा है कि इस सरकार से उम्‍मीद रखना बेमानी है. 

यह मामला बांसवाड़ा जिले के घाटोल का है. जिले के खमेरा थाना क्षेत्र में 25 जुलाई को महिला को कुछ अज्ञात युवकों के साथ देखे जाने पर उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई थी. जानकारी के मुताबिक, पत्नी को उसके दोस्त के साथ देखकर पति बौखला गया. उसने पत्नी को पेड़ से बांधकर जमकर डंडे बरसाए. महिला को 7 घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा गया. 

इस घटना का वीडियो शुक्रवार रात को सामने आया. घटना के वीडियो में आरोपी पति डंडे से पिटाई करता दिख रहा है. करीब छह महीने पहले ही महिला की शादी हुई है. इसके बाद पुलिस ने रात करीब 2 बजे पति-पत्‍नी की पहचान की. इसके बाद पिता के घर में मौजूद महिला से रात में ही एफआईआर ली गई. 

घाटोल थानाधिकारी सीआई प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले में महिला के पति महावीर कटारा, जेठ कमलेश कटारा, मणिलाल और बृजेश निनामा को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो नाबालिगों को पकड़ा गया है. मामले में महिला के 161 में बयान दर्ज किए गए हैं. मामले की जांच थाने के एएसआई राजमल को सौंपी गई है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, "राजस्थान के गृह मंत्रालय ने गुंडे-बदमाशों को खुली छूट दी है, जैसे जंगल में भूखे भेड़िए घूमते हैं. जरूरी है इस वीडियो की जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ा संदेश देते हुए कार्रवाई.... लेकिन भेड़ियों की संरक्षक इस सरकार से उम्मीद बेमानी है. आवाज हमें ही उठानी होगी!" 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* राजस्थान में अवैध खनन के विरोध में संत के आत्मदाह के मामले में बीजेपी की समिति ने जेपी नड्डा को सौंपी रिपोर्ट
* संतान पैदा करने के लिए कैदी को पैरोल? सुप्रीम कोर्ट करेगा मामले पर विचार
* एनआईए ने उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या मामले में आठवें आरोपी को किया गिरफ्तार