Rajasthan : नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम मस्जिद में घुसकर मौलवी की पीट-पीटकर की हत्या

पीड़ित मोहम्मद महीर, 6 बच्चों के साथ कंचन नगर में स्थित रामगंज की एक मस्जिद में सो रहे थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर मस्जिद में प्रवेश किया और उत्तर प्रदेश के रामपुरा निवासी 30 वर्षीय मौलवी पर लाठियों से हमला किया.

Rajasthan : नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम मस्जिद में घुसकर मौलवी की पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है.

अजमेर:

राजस्थान के अजमेर में एक मस्जिद के मौलवी को तीन नकाबपोश लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. यह घटना शनिवार की है जब पीड़ित मोहम्मद महीर, 6 बच्चों के साथ कंचन नगर में स्थित रामगंज की एक मस्जिद में सो रहे थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर मस्जिद में प्रवेश किया और उत्तर प्रदेश के रामपुरा निवासी 30 वर्षीय मौलवी पर लाठियों से हमला किया.

जैसे ही बच्चे मदद के लिए चिल्लाने लगे तो अज्ञात आरोपियों ने उन्हें भी मारने की धमकी दी. उन्होंने मौलवी का फोन भी हटा लिया ताकि बच्चे मदद के लिए किसी को बुला न सकें. आरोपियों के भागने के बाद बच्चे मस्जिद से बाहर आए और अपने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. रामगंज थाना प्रभारी रवींद्र खिंची ने कहा, "हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है." उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :