17 साल से फरार गुरुग्राम में अपने सहकर्मी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार : पुलिस

नागेंद्र और रक्षकपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नागेंद्र की मौत हो गई थी. शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

17 साल से फरार गुरुग्राम में अपने सहकर्मी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार : पुलिस

शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

गुरुग्राम पुलिस की साइबरक्राइम टीम (Cybercrime Team) ने 17 साल पहले अपने सहकर्मी की हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सितंबर 2007 में गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 31 में एक स्कूल में अपने सहकर्मी की हत्या की थी. पुलिस ने बताया कि 13 सितंबर 2007 को सेक्टर-31 स्थित ऋषि पब्लिक स्कूल के एक माली ने पुलिस को सूचना दी कि नागेंद्र और रक्षकपाल नाम के दो लोग स्कूल परिसर के आसपास घायल अवस्था में पाए गए हैं.

नागेंद्र और रक्षकपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नागेंद्र की मौत हो गई थी. शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के सेक्टर-40 पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था. वर्षों की खोज के बाद, पुलिस ने शनिवार को आरोपी को उसके गृह राज्य से पकड़ लिया, जिसकी पहचान उत्तराखंड के बागेश्वर के मूल निवासी कमल सिंह मेहता (48) के रूप में हुई.

मेहता ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह ऋषि पब्लिक स्कूल में बस ऑपरेटर के रूप में काम करता था. एसीपी वरुण दहिया ने कहा, "सितंबर 2007 में, मेहता और पीड़ितों के बीच एक बहस छिड़ गई, जिसके दौरान आरोपी ने दोनों को लोहे की रॉड से मारा और मौके से भाग गया. अपराध को अंजाम देने के बाद, मेहता अपने मूल स्थान पर चला गया और बाद में उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर रहा. अपनी गिरफ्तारी के समय, आरोपी उत्तराखंड में ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :