राजस्थान में BJP चार और सांसदों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में, बैठक जारी

राजस्थान में बीजेपी टिकटों को लेकर बड़े फैसले ले रही है. बीजेपी 4 और सांसदों को राजस्थान के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है. इसमें केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक ले रहे है. आज शाम 6 बजे होने वाली बैठक से पहले ये अहम बैठक हो रही है.

राजस्थान में बीजेपी टिकटों को लेकर बड़े फैसले ले रही है.  बीजेपी 4 और सांसदों को राजस्थान के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है. इसमें केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक ले रहे है. आज शाम 6 बजे होने वाली बैठक से पहले ये अहम बैठक हो रही है.  इससे पहले बीजेपी 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतार चुकी है.

भाजपा राजस्‍थान में हर उस फॉर्मूले पर काम कर रही है, जिसमें सफलता की गुंजाइश हो. इसी के तहत जयपुर से सांसद राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ को उतारने का फैसला लिया गया है. झुंझुनूं की मांडवा से सांसद नरेंद्र कुमार को चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया, वहीं, जयपुर की विद्याधरनगर दीया कुमारी, सवाई माधोपुर से किरोड़ी लाल मीणा, अलवर तिजारा से बाबा बालकनाथ, अजमेर किशनगढ़ से भागीरथ चौधरी और सांचौर से देवजी पटेल को टिकट दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्‍थान में सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में 25 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. पार्टी ने पहली सूची में 41 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.