"राज नहीं रिवाज बदलेगा", हिमाचल में 5-5 साल में सत्ता बदलने के ट्रेंड पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज कर दी गयी है. 12 तारीख को मतदान होना है. बीजेपी एक बार फिर से जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चुनावी मैदान में है.

शिमला:

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज कर दी गयी है. 12 तारीख को मतदान होना है. बीजेपी एक बार फिर से जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चुनावी मैदान में है. एनडीटीवी ने जयराम ठाकुर से चुनाव को लेकर बातचीत की. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार 'राज नहीं रिवाज बदलेंगे'. चुनाव परिणाम को लेकर उन्होंने कहा कि देखिए मैं पूर्ण रूप से आश्वस्त हूं  हिमाचल प्रदेश में अब की बार हम एक नई शुरुआत कर रहे हैं और वो नई शुरुवात ये है कि जो पांच-पांच साल के बाद सरकार बदलने का जो एक रिवाज बना है उस रिवाज को बदलेंगे. उसकी वजह बहुत जायज है कि पूरे देशभर में जहां भी चुनाव हो रहे हैं, जहां भाजपा की सरकार नहीं है वहां भाजपा की सरकारें बन रही है. जहां भाजपा की सरकार है पांच वर्ष तक चलने के बाद फिर नहीं हो रही है. वहां सरकार फिर से सत्ता में आ रही है.

देश का सारा जनमानस और खास तौर से जान जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं उनकी एक भावना है कि नरेंद्र मोदी जी को ताकत देनी है, मजबूती देनी है, उन के साथ खड़े होना है और खडे होकर के जब उनके साथ हम देश को आगे बढाना है.  इसलिए आप देख लीजिये उत्तर प्रदेश में 37 वर्षों के बाद फिर से सरकार भाजपा की बनी और उत्तराखंड में जब से राज्य बना है तब से सरकार कभी रीपीट हुई नहीं थी .

उत्तराखंड में भी बीजेपी की वापसी हुई. हम कह रहे हैं कि एक रिवाज में परिवर्तन आया है तो अब की बार हमने हिमाचल प्रदेश में भी इस बात को देखा है.  हम ही नहीं कह रहे हैं लोगों के बीच में से आवाज आ रही है कि इस रिवाज को बदलना चाहिए. हिमाचल को नरेंद्र मोदी जी के साथ चलना चाहिए. डबल इंजन की सरकार जिसका जिक्र करते हैं वो होना चाहिए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-