VIDEO: TTE ने ट्रेन में यात्री को बेरहमी से पीटा, चेहरे पर जूतों से किया हमला

दो टीटीई द्वारा पैसेंजर को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है.

मुजफ्फरपुर (बिहार):

बिहार के मुजफ्फरपुर में टीटीई के यात्री से मारपीट करने का वीडियो सामने आने के बाद रेलवे ने कार्रवाई की है. सीपीआरओ ने बताया कि इस हरकत के लिए दोनों टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. दो टीटीई द्वारा पैसेंजर को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है. जहां दो टीटीई ने ट्रेन के अंदर एक यात्री की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. टीटीई ने यात्री को ट्रेन की ऊपर वाली सीट से नीचे खींचा और फिर छाती पर चढ़कर लातों से कई बार उसके चेहरे और सीने पर हमला किया. वहां मौजूद अन्य यात्री चिल्लते रहे लेकिन दोनों टीटीई ने उनकी एक ना सुनी.

घटना दो जनवरी की रात की बताई जा रही है. ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी. घटना दो जनवरी की रात की बताई जा रही है. ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी. जहां समस्तीपुर रेल मंडल के मुजफ्फरपुर के ढोली स्टेशन के पास पवन एक्सप्रेस ट्रेन में ये वाकया हुआ.

यात्री के पास टिकट नहीं था और जब टीटीई टिकट चेक करने पहुंचे तो यात्री और टीटीई के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद टीटीई ने यात्री को पहले नीचे उतारने की कोशिश की, जब वो नहीं उतरा तो पैर पकड़कर सीट से नीचे पटक दिया और फिर छाती पर चढ़कर जमकर पिटाई कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेन में बैठे दूसरे यात्री टीटीई को पिटाई करने से रोकते रहे, लेकिव वो नहीं रुके. पिटाई से यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. टीटीई की ये हरकत देख अन्य यात्री आक्रोशित हो गए और ट्रेन में हंगामा करने लगे. इस दौरान ट्रेन में आरपीएफ की टीम पहुंची और जख्मी यात्री को लेकर चले गए. इस दौरान एक यात्री ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया.