विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 06, 2023

VIDEO: TTE ने ट्रेन में यात्री को बेरहमी से पीटा, चेहरे पर जूतों से किया हमला

दो टीटीई द्वारा पैसेंजर को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है.

Read Time: 3 mins

यात्री से मारपीट करने वाले दोनों टीटीई को निलंबित कर दिया गया है.

मुजफ्फरपुर (बिहार):

बिहार के मुजफ्फरपुर में टीटीई के यात्री से मारपीट करने का वीडियो सामने आने के बाद रेलवे ने कार्रवाई की है. सीपीआरओ ने बताया कि इस हरकत के लिए दोनों टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. दो टीटीई द्वारा पैसेंजर को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है. जहां दो टीटीई ने ट्रेन के अंदर एक यात्री की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. टीटीई ने यात्री को ट्रेन की ऊपर वाली सीट से नीचे खींचा और फिर छाती पर चढ़कर लातों से कई बार उसके चेहरे और सीने पर हमला किया. वहां मौजूद अन्य यात्री चिल्लते रहे लेकिन दोनों टीटीई ने उनकी एक ना सुनी.

घटना दो जनवरी की रात की बताई जा रही है. ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी. घटना दो जनवरी की रात की बताई जा रही है. ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी. जहां समस्तीपुर रेल मंडल के मुजफ्फरपुर के ढोली स्टेशन के पास पवन एक्सप्रेस ट्रेन में ये वाकया हुआ.

यात्री के पास टिकट नहीं था और जब टीटीई टिकट चेक करने पहुंचे तो यात्री और टीटीई के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद टीटीई ने यात्री को पहले नीचे उतारने की कोशिश की, जब वो नहीं उतरा तो पैर पकड़कर सीट से नीचे पटक दिया और फिर छाती पर चढ़कर जमकर पिटाई कर दी.

ट्रेन में बैठे दूसरे यात्री टीटीई को पिटाई करने से रोकते रहे, लेकिव वो नहीं रुके. पिटाई से यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. टीटीई की ये हरकत देख अन्य यात्री आक्रोशित हो गए और ट्रेन में हंगामा करने लगे. इस दौरान ट्रेन में आरपीएफ की टीम पहुंची और जख्मी यात्री को लेकर चले गए. इस दौरान एक यात्री ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गले में रुद्राक्ष माला, तस्वीर के बाद अब हाथ में शिव मूर्ति, भोले की भक्ति में क्यों रम रहे राहुल?
VIDEO: TTE ने ट्रेन में यात्री को बेरहमी से पीटा, चेहरे पर जूतों से किया हमला
टीम इंडिया की विजय परेड: रोड शो के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
Next Article
टीम इंडिया की विजय परेड: रोड शो के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;