"राहुल गांधी की सुरक्षा और बढ़ेगी" : दिल्ली पुलिस और कांग्रेस के नेताओं की घंटों चली मीटिंग

3 जनवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली से यूपी जायेगी. दिल्ली में दिल्ली पुलिस की अलग-अलग विंग सुरक्षा इंतजाम देखेंगी.दिल्ली पुलिस और कांग्रेस के नेताओं की इस बाबत घंटों मीटिंग चली.

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक के आरोपों के बाद 3 जनवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस और पुख्ता इंतजाम करेगी. दिल्ली पुलिस और कांग्रेस के नेताओं की इस बाबत घंटों मीटिंग चली. मीटिंग में दिल्ली पुलिस सिक्योरिटी विंग के अधिकारियों के अलावा ट्रैफिक पुलिस और लोकल पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे. साथ में दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी और कांग्रेस मीडिया विंग के लोग मौजूद थे.

3 जनवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली से यूपी जायेगी. दिल्ली में दिल्ली पुलिस की अलग-अलग विंग सुरक्षा इंतजाम देखेंगी. यात्रा जैसे ही लोनी में पहुंचेगी तो सुरक्षा के इंतजाम उत्तर प्रदेश पुलिस देखेगी. राहुल गांधी की थ्री लेयर की सुरक्षा पहले से होती है. CRPF, दिल्ली पुलिस की सिक्योटी विंग, लोकल पुलिस के साथ ट्रैफिक पुलिस जैमर और सुरक्षाकर्मियों से लैश तमाम गाड़ियां मौजूद रहती हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी के पास चलने वालों की लिस्ट कांग्रेस नहीं देती है. इसके कारण दिल्ली पुलिस राहुल गांधी की घेराबंदी के लिए जो रस्सी का घेरा बनाती है, उसमें ज्यादा लोग घुस आते हैं. इस बार भी अभी तक कोई लिस्ट नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"नई दिल्ली को समस्याओं...": साइप्रस में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने चीन और पाकिस्तान को सुनाई खरी-खरी
तुनिषा सुसाइड केस : ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस लगातार करती रही मैसेज, शीज़ान नहीं देता था जवाब - पुलिस
मां हीराबेन को मुखाग्नि देने के कुछ ही देर बाद काम पर लौटे PM : पश्चिम बंगाल को दी सौगात, ममता ने कहा-"...आराम कीजिए"