राहुल गांधी से पूछा गया, "कौन सी लगा रहे हैं सनस्क्रीन...?" कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत 150 दिनों में 3,570 किमी की दूरी तय की जानी है. यह यात्रा तमिलनाडु में सात सितंबर को शुरू हुई थी और जम्मू कश्मीर में संपन्न होगी.

राहुल गांधी से पूछा गया,

यात्रा सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी.

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 'भारत जोड़ो यात्रा' में दिन में लगभग 20 किलोमीटर पैदल चलते समय उन्हें कोई छाले नहीं हुए हैं. साथ ही वह किसी तरह की सनस्क्रीन का इस्तेमाल भी नहीं करते हैं. पार्टी की सोशल मीडिया टीम द्वारा डाले गए एक वीडियो, "व्हाट्स अप, यात्रियों?" में राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से पूछते हुए दिखे कि क्या वे स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा कर रहे हैं और क्या हर कोई वास्तव में मार्च में चल रहा है. जिसपर उन्होंने कहा "हाँ, सर, 100 प्रतिशत". एक यात्री ने कहा कि जब आप इतने लंबे समय तक चलते हैं, तो कुछ समस्याएं होती हैं, जैसे कि फफोले." इसपर राहुल गांधी ने पूछा कि क्या सभी को छाले हो गए हैं?" इसपर एक महिला ने कहा कि उसे नहीं हुए हैं. जिसपर राहुल गांधी ने कहा कि "न मुझे हुए हैं."

जब यात्रियों ने उनसे पूछा कि वह हॉल्ट टाइम शाम 7.30 और अगली सुबह 6.30 के बीच क्या करते हैं. इसपर राहुल गांधी ने जवाब देते हुए कहा, "मैं थोड़ा व्यायाम करता हूं. पढ़ता हूं, मां को फोन करता हूं, पूछने के लिए वह क्या कर रही है. राहुल से जब ये पूछा गया कि "आप किस सनस्क्रीन का उपयोग कर रहे हैं?" उन्होंने कहा कि "मैं किसी भी सनस्क्रीन का उपयोग नहीं करता हूं," मेरी मां ने कुछ (सनस्क्रीन) भेजा है, लेकिन मैं इसका उपयोग नहीं कर रहा हूं.

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' के तहत 150 दिनों में 3,570 किमी की दूरी तय की जानी है. यह यात्रा तमिलनाडु में सात सितंबर को शुरू हुई थी और जम्मू कश्मीर में संपन्न होगी. यात्रा सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पंजाब में सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 4 दिनों में तीसरी घटना