राहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रोकी

भारत जोड़ो यात्रा आश्रम चौक, निजामुद्दीन, इंडिया गेट, आईटीओ, लाल किला और राज घाट से होकर गुजरेगी. लाल किले की ओर बढ़ने से पहले यात्रा ने आश्रम चौक पर दो घंटे का विश्राम लिया है.

राहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रोकी

राहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ थोड़ी देर के लिए रोक दी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को यहां अपोलो अस्पताल के पास एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा' कुछ देर के लिए रोक दी. एम्बुलेंस को जाने देने के लिए राहुल कुछ देर सड़क पर रुके रहे. उन्होंने साथी यात्रियों से भी एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए कहा.

यह घटना राष्ट्रीय राजधानी में अपोलो अस्पताल के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई. राहुल के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा' ने सुबह हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश किया. यह यात्रा दिल्ली में बदरपुर बॉर्डर से 23 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और लाल किले के पास समाप्त हो जाएगी.

इस दौरान यह आश्रम चौक, निजामुद्दीन, इंडिया गेट, आईटीओ, लाल किला और राज घाट से होकर गुजरेगी. लाल किले की ओर बढ़ने से पहले यात्रा ने आश्रम चौक पर दो घंटे का विश्राम लिया है.

‘भारत जोड़ो यात्रा' पहले ही लगभग 3,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. जनवरी के अंत में जम्मू-कश्मीर में समाप्त होने से पहले यह 12 राज्यों में कुल 3,570 किलोमीटर का सफर तय करेगी.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ताकत' दिखाने दिल्ली पहुंचे राहुल गांधी, 23 km का सफर तय कर पहुंचेंगे लाल किला; इन रूट्स पर जाने से बचें
राहुल गांधी को "क्यों नहीं लगती ठंड"? इस सवाल का कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने दिया जवाब
बिहार : मोतिहारी के ईंट भट्ठा में ब्लास्ट, 7 लोगों की मौत, 2 दर्जन के दबे होने की आशंका