'राहुल वाहनों की टंकी बीजेपी शासित राज्यों में भर लें...: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बीजेपी का तंज

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा की आलोचना की और उन्हें पैसे बचाने के लिए बीजेपी शासित राज्यों में अपने काफिले के वाहनों की टंकी भर लेने को कहा.

'राहुल वाहनों की टंकी बीजेपी शासित राज्यों में भर लें...: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बीजेपी का तंज

राहुल के सात सितंबर को कन्याकुमारी जिले में यात्रा की शुरूआत करने का कार्यक्रम है. 

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा की आलोचना की और उन्हें पैसे बचाने के लिए बीजेपी शासित राज्यों में अपने काफिले के वाहनों की टंकी भर लेने को कहा. अन्नामलाई ने दावा किया कि कांग्रेस नेता की प्रस्तावित यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व के तहत नये भारत के बारे में उनकी आंखें खोल देगी. राहुल के सात सितंबर को कन्याकुमारी जिले में यात्रा की शुरूआत करने का कार्यक्रम है. पांच महीने तक चलने वाली यह यात्रा 12 राज्यों में 3,500 किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद कश्मीर में संपन्न होगी.

अन्नामलाई ने एक ट्वीट में तंज करते हुए कहा, ‘‘राहुल गांधी कल से यात्रा शुरू कर रहे हैं, जो हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तहत नये भारत और पिछले आठ वर्षों में हुए परिवर्तन के बारे में उनकी आंखें खोल देगी.'' उन्होंने संकेत दिया कि ईंधन(तेल) की कीमतें भाजपा शासित राज्यों की तुलना में तमिलनाडु में अधिक है. उन्होंने राहुल से संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के अपने साझेदार द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) को पेट्रोल और डीजल की कीमतें घटाने के उसके चुनावी वादे की याद दिलाने का आग्रह किया.

उन्होंने संकेत दिया कि ईंधन(तेल) की कीमतें भाजपा शासित राज्यों की तुलना में तमिलनाडु में अधिक है. उन्होंने राहुल से संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के अपने साझेदार द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) को पेट्रोल और डीजल की कीमतें घटाने के उसके चुनावी वादे की याद दिलाने का आग्रह किया. उन्होंने सुझाव दिया, ‘‘हम आपसे यह भी अनुरोध करते हैं कि आप पैसे बचाने के लिए अपने काफिले के वाहनों की टंकी भाजपा शासित राज्यों में भर लें!''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)