CBI टीम का विरोध कर रहे RJD कार्यकर्ताओं को देखकर राबड़ी देवी ने खोया आपा, जड़ा थप्पड़

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर सहित कई ठिकानों पर सीबीआई ने शुक्रवार को छापेमारी की.

CBI टीम का विरोध कर रहे RJD कार्यकर्ताओं को देखकर राबड़ी देवी ने खोया आपा, जड़ा थप्पड़

पटना :

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर सहित कई ठिकानों पर सीबीआई ने शुक्रवार को छापेमारी की. सीबीआई छापे की खबर जब राजद कार्यकर्ताओं को लगी तो वो राबड़ी आवास के बाहर पहुंच कर सीबीआई के विरोध में नारेबाजी करने लगे. सीबीआई टीम को वापस जाने में भी कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण परेशानी हो रही थी. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को कंट्रोल करने के लिए तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी को बाहर आना पड़ा इस बीच एक कार्यकर्ता को देखकर राबड़ी देवी आपे से बाहर हो गयी और उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

बताते चलें कि राजद की तरफ से शुक्रवार को कहा गया कि पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार का नया मामला “अनुमानित” था और आरोप लगाया कि भाजपा की पकड़ जब भी सत्ता पर ढीली पड़ती है और उसे लगता है कि उसके खिलाफ लामबंदी हो रही है तो वह अपने प्रतिद्वंद्वियों को डराने के लिए जांच एजेंसियों का उपयोग करती है.

राजद के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य मनोज कुमार झा ने सीबीआई की कार्रवाई के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “वे (भाजपा) किसी को निशाना बनाकर अन्य लोगों को डराने की कोशिश करते हैं. कोई नहीं डरेगा. न हम, न वो और न ही बिहार के लोग.”

उन्होंने यह नहीं बताया कि अन्य से उनका क्या आशय है? बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के तेजस्वी यादव के बीच हालिया बैठकों ने बिहार में राजनीतिक ताकतों के पुनर्गठन के बारे में अटकलें तेज कर दी हैं, कुमार के जद (यू) और उसकी सहयोगी भाजपा के बीच संबंध भी बहुत सहज नहीं दिख रहे.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : नौकरी के बदले जमीन, लालू यादव के खिलाफ सीबीआई ने एक और मामला किया दर्ज