पंजाब : ट्रक के टायरों के बीच फंसा ड्राइवर, 500 मीटर तक घसीटा गया, मौत

पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटना इतनी भयावह थी कि पीड़ित के शरीर के अंग अलग-अलग दिशाओं में बिखर गए. इसके बाद, ट्रक चालक अपने वाहन के साथ घटनास्थल से भाग गया."

पंजाब : ट्रक के टायरों के बीच फंसा ड्राइवर, 500 मीटर तक घसीटा गया, मौत

पुलिस ने कहा कि स्टोन क्रशर से लदे एक ट्रक ने रेत से लदे ट्रैक्टर-ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

होशियारपुर:

पंजाब के होशियारपुर में एक ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर से ट्रैक्टर चालक गिरकर पहियों के बीच फंस गया और ट्रक उसे 500 मीटर तक घसीटता ले गया. इस घटना में चालक की मौत हो गई. पुलिस ने यहां यह जानकारी दी.

होशियारपुर के पुलिस अधीक्षक मेजर सिंह ने कहा कि दुर्घटना आज सुबह शाहपुर गांव के पास हुई, जिसके बाद गुस्साए रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लगभग छह घंटे तक सड़क जाम की.

पुलिस ने कहा कि स्टोन क्रशर से लदे एक ट्रक ने रेत से लदे ट्रैक्टर-ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी, जिसे पीड़ित सुखदेव सिंह (21) चला रहा था.

उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद रूपनगर जिले के भंगलान खेड़ा गांव का रहने वाला सुखदेव अपने वाहन के टायरों के बीच फंस गया. इधर, तेज रफ्तार ट्रक ट्रैक्टर को लगभग 500 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटना इतनी भयावह थी कि पीड़ित के शरीर के अंग अलग-अलग दिशाओं में बिखर गए. इसके बाद, ट्रक चालक अपने वाहन के साथ घटनास्थल से भाग गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- नूंह में हिंदू संगठनों ने सोमवार को शोभायात्रा निकालने का आह्वान किया, मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित
-- VIDEO: राहुल गांधी से मिलने श्रीनगर पहुंचीं सोनिया गांधी, निगीन झील में की बोटिंग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)