पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी का इस्तीफा, भ्रष्टाचार के लग चुके हैं आरोप

पंजाब के कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. फौजा सिंह पर पिछले दिनों भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगा था और उनका एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था. 

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी का इस्तीफा, भ्रष्टाचार के लग चुके हैं आरोप

फौजा सिंह के इस्तीफे के बाद पंजाब के कैबिनेट में बड़े फेरबदल की संभावना

पंजाब के कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. फौजा सिंह पर पिछले दिनों भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगा था और उनका एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था. जिसमें वह अपने OSD के साथ भ्रष्टाचार से कमाई की बात करते हुए सुनाई दे रहे थे.  पंजाब के कैबिनेट मंत्री फ़ौजा सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना इस्तीफा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का वफ़ादार सिपाही हूं और रहूंगा.

फौजा सिंह सरारी का सितंबर महीने में ऑडियो वायरल हुआ था जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने उनको दो कारण बताओ नोटिस जारी किए थे. इस इस्तीफे के बाद पंजाब के कैबिनेट में बड़े फेरबदल की संभावना जताई जा रही है. अब मिली खबर के मुताबिक कई मंत्रियों के विभाग भी बदले जा सकते हैं. वहीं नए चेहरों को मौका मिलने की बात कही जा रही है. आज शाम पांच बजे से पहले राज्यपाल निवास में एक सादे प्रोग्राम में नए चेहरों को शपथ दिलाई जा सकती हैं.

ये भी पढ़ें : फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले मामले में एयर इंडिया के पायलट पूछताछ के लिए IGI थाने पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :  महाराष्ट्र : विधायक योगेश कदम की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे