विज्ञापन

राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'सदैव अटल' स्मारक पर भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि
भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'सदैव अटल' स्मारक पर भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी अटल स्मारक पहुंचे. जहां उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और स्पीकर ओम बिरला ने भी भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

यूपी सीएम ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को किया नमन

अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दिग्गज नेताओं ने उन्हें याद किया. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा जननेता, सुशासन के आदर्श प्रतिमान, हम सभी के प्रेरणास्रोत, पूर्व प्रधानमंत्री, 'भारत रत्न' श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन! राजनीति को लोकतांत्रिक मूल्यों से सुवासित करने वाले श्रद्धेय अटल जी भारतीय राजनीति के राजर्षि और अजातशत्रु थे. 'राष्ट्र प्रथम' की भावना से प्रदीप्त उनका संपूर्ण जीवन सभी जन-प्रतिनिधियों के लिए एक मार्गदर्शिका है. अटल जी की यादें हम सभी के हृदय में सदैव जीवंत रहेंगी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी पूर्व पीएम को किया याद

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत है. एक कुशल संगठनकर्ता के रुप में विचारधारा और सिद्धांतों पर आधारित अटलजी का जीवन राष्ट्र के प्रति सदैव समर्पित था. आज उनके स्मृति दिवस पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन.

ये भी पढ़ें : भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के विरोधी भी थे कायल, राजनीति के माहिर; कविताओं से छोड़ीं अलग छाप 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पिता BJP में, बेटा इनेलो से उम्मीदवार... नूंह के सियासी परिवार में क्‍या हो गई बगावत?
राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि
केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में 6 एडिशनल सॉलिसिटर जनरल किए नियुक्त
Next Article
केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में 6 एडिशनल सॉलिसिटर जनरल किए नियुक्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com