आंध्र प्रदेश : रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने से गर्भवती महिला को किया अगवा, गैंगरेप

पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में एक नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है जब परिवार काम की तलाश में गुंटूर से कृष्णा जिले की ओर जा रहा था.

आंध्र प्रदेश : रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने से गर्भवती महिला को किया अगवा, गैंगरेप

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश में गैंगरेप का मामला सामने आया है. रेलवे स्टेशन में गर्भवती महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. दरअसल प्रकाशम जिले के यररागोंडा क्षेत्र के रहने वाली एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ रात रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतरे थे. रात होने की वजह से उन्हें स्टेशन से जाने के लिए कोई बस नहीं मिली. इसलिए वो रेलवे स्टेशन पर ही सो गए.

नशे में तीन लोग उनके पास आए. उसके बाद उन्होंने महिला के पति की खूब पिटाई की. और फिर तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. महिला के पति ने शोर मचाने और रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है और एक नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है जब परिवार काम की तलाश में गुंटूर से कृष्णा जिले की ओर जा रहा था.

ये भी पढ़ें: सिविल लाइन्स मर्डर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, वीडियो में कोठी से भागते दिखे दो आरोपी

नशे में धुत पुरुषों ने पति पर हमला किया और जब उसकी पत्नी ने हस्तक्षेप किया, तो वे उसे रेपल्ले में स्टेशन से दूर ले गए, जो राज्य की राजधानी अमरावती से लगभग 80 किलोमीटर दूर है. हालांकि महिला के पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन स्टेशन पर कोई अधिकारी नहीं मिला. बाद में महिला पास की झाड़ियों में मिली, उसे मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मध्‍य प्रदेश के खरगोन में ईद से पहले सुरक्षा व्‍यवस्था चाक चौबंद