गुवाहाटी में 'पठान' फिल्म की रिलीज से पहले जलाए गए सिनेमा घर में लगे पोस्टर

खुद को बजरंग दल का सदस्य बताते हुए इन लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए और चेतावनी दी कि इस फिल्म को राज्य में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे. 

गुवाहाटी में 'पठान' फिल्म की रिलीज से पहले जलाए गए सिनेमा घर में लगे पोस्टर

‘बेशर्म रंग’ गाने में पादुकोण के भगवा रंग की बिकनी पर है आपत्ति.

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) के रिलीज होने से पहले गुवाहाटी में कल रात एक दक्षिणपंथी समूह के सदस्यों ने फिल्म के पोस्टर जला दिए. जानकारी के अनुसार शहर के नरेंगी इलाके में एक सिनेमा हॉल के अंदर लगे पोस्टरों को जलाया गया है. ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. जिनमें भगवा रंग में कुछ लोग पोस्टरों को आग लगा रहे हैं. साथ ही सिनेमा घर के फर्नीचर को भी तोड़ रहे हैं. खुद को बजरंग दल का सदस्य बताते हुए इन लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए और चेतावनी दी कि इस फिल्म को राज्य में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे.

बता दें कि हाल ही में गुजरात में विभिन्न मल्टीप्लेक्स मालिकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी से मुलाकात की और दक्षिणपंथी समूहों के विरोध का सामना कर रही शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान' प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों की सुरक्षा की मांग की थी. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ गुजरात (एमएजी) के अध्यक्ष मनुभाई पटेल ने बताया कि बैठक के दौरान मंत्री ने फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमा प्रदर्शकों को धमकी देने वाले समूहों से मल्टीप्लेक्स थिएटरों की सुरक्षा का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें-  दिल्ली सहित उत्तर भारत में शीतलहर से राहत के बाद सोमवार से हल्की बारिश का अुनमान : मौसम विभाग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, बजरंग दल ने कहा कि वह फिल्म को गुजरात के सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं होने देने के अपने फैसले पर अडिग है क्योंकि फिल्म का एक गाना हिंदू धर्म का ‘अपमान' करता है. खान और उनकी फिल्म ‘पठान' को ‘बेशर्म रंग' गाने में पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.