विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस ने किया 15 साल पहले लापता हुई महिला की हत्या का दावा, बेटे ने किया इनकार, कहा - "वो जिंदा..."

पुलिस ने लापता महिला के पति के घर में दो सेप्टिक टैंक को खोलकर कई घंटों तक जांच की थी और सबूत एकत्रित किए थे जिसके बाद उसने यह दावा किया.

Read Time: 3 mins
पुलिस ने किया 15 साल पहले लापता हुई महिला की हत्या का दावा, बेटे ने किया इनकार, कहा - "वो जिंदा..."
(फाइल फोटो)
अलप्पुझा:

केरल में पुलिस द्वारा 15 साल से लापता एक महिला की हत्या होने की पुष्टि किए जाने के एक दिन बाद उसके बेटे ने बुधवार को पुलिस के दावे को खारिज कर दिया और कहा कि उसकी मां अब भी जीवित है. उसने अपने पिता के खिलाफ लगाए आरोपों को भी खारिज किया जो उसकी मां कला की हत्या का मुख्य संदिग्ध है.

यहां पत्रकारों से बातचीत में किशोर ने कहा कि 15 साल पहले कुछ नहीं हुआ था जैसा कि पुलिस ने दावा किया है और इन आरोपों से उसके परिवार की बदनामी हुई है. उसने कहा, "ऐसी कोई घटना नहीं हुई. मुझे विश्वास है कि मेरी मां जीवित है...मैं उसका बेटा हूं."

उसने कहा कि उसकी मां ने वर्षों पहले घर से लापता होने के बाद उससे कभी संपर्क नहीं किया. किशोर ने यह भी कहा कि पुलिस को हत्या के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि 15 साल पहले इस तटीय जिले में अपने पति के घर से 20 वर्ष की आयु में लापता हुई कला की मौत हो चुकी है.

पुलिस ने लापता महिला के पति के घर में दो सेप्टिक टैंक को खोलकर कई घंटों तक जांच की थी और सबूत एकत्रित किए थे जिसके बाद उसने यह दावा किया. अलप्पुझा के पुलिस अधीक्षक चैत्रा टेरेसा जॉन ने कहा था कि एक मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस को महिला के पति पर संदेह है जो इजराइल में है.

जब पत्रकारों ने कला के बेटे से पूछा कि क्या उसने अपने पिता से बात की है, इस पर उसने कहा कि उसके पिता ने उसे इन घटनाक्रम पर चिंतित न होने को कहा है. इस बीच, मंगलवार को सेप्टिक टैंक से अहम सबूत इकट्ठा करने में पुलिस की मदद करने वाले श्रमिक सोमन ने संदेह जताया कि टैंक में कोई रासायनिक पदार्थ डाला गया था.

उसने एक टेलीविजन चैनल से कहा, "मैं सालों से सेप्टिक टैंक से जुड़े काम कर रहा हूं. इसलिए जब मैं टैंक में उतरा तो मुझे लगा कि उसमें कोई रसायन छिड़का गया है." सोमन ने बताया कि सेप्टिक टैंक की तलाशी के दौरान मानव हड्डियों के हिस्से होने की आशंका वाली चीजें - एक लॉकेट, बालों में लगायी जाने वाली एक क्लिप मिली तथा उन्हें जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है.

महिला के भाई अनिल कुमार ने कहा कि ये खुलासे हैरान करने वाले हैं और उसे आरोपी के व्यवहार पर कभी कोई शक नहीं हुआ. उसने कहा, "अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए." पुलिस ने बताया कि मामले के संबंध में पांच लोग पहले ही हिरासत में हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

पुलिस ने कुछ महीने पहले एक अज्ञात पत्र मिलने के बाद इस मामले की जांच शुरू की थी. पत्र में आरोप लगाया गया है कि महिला के पति ने उसकी हत्या की और अपने घर के सेप्टिक टैंक में उसका शव डाल दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उत्तर प्रदेश : डंडे से छुआ तार और 22 सेकेंड में हो गई शख्स की मौत
पुलिस ने किया 15 साल पहले लापता हुई महिला की हत्या का दावा, बेटे ने किया इनकार, कहा - "वो जिंदा..."
"11 हजार FIR, 500 से ज्यादा गिरफ्तार", मणिपुर पर राज्‍यसभा में पीएम मोदी
Next Article
"11 हजार FIR, 500 से ज्यादा गिरफ्तार", मणिपुर पर राज्‍यसभा में पीएम मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;