विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2023

आजम खान के नाम का शिलापट तोड़ने वाले को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

रविवार को फरहत अली खान नामक व्यक्ति ने हथौड़े से शिलालेख को तोड़ डाला और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित भी किया था.

आजम खान के नाम का शिलापट तोड़ने वाले को पुलिस ने किया गिरफ़्तार
आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
रामपुर:

रामपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक आजम खान और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ने और उसका वीडियो बनाकर प्रसारित करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने सोमवार को बताया कि रामपुर शहर में बापू मॉल के बाहर लगे शिलापट पर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नगर विकास मंत्री रहे आजम खान का नाम लिखा था. रविवार को फरहत अली खान नामक व्यक्ति ने हथौड़े से शिलालेख को तोड़ डाला और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित भी कर दिया.

वीडियो वायरल होने पर जिला प्रशासन हरकत में आया नगर पालिका के बाबू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर फरहत अली खान को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार अली खान भाजपा कार्यकर्ता हैं और मुस्लिम महासंघ के नाम से अपना संगठन भी चलाता है.

साहिल गहलोत को उस मंदिर ले जाया गया जहां उसने निक्की संग की थी शादी : सूत्र

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अली खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फरहत अली खान ने संवाददाताओं से कहा कि आजम खान ने लोगों के घर तोड़े हैं. वह जिला प्रशासन से निवेदन करेगा कि खान के नाम के जितने भी शिलापट हैं उन्हें हटवा दे.

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया रामपुर शहर में बापू मॉल एक कमर्शियल मॉल है, उसका उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया था. उद्घाटन का शिलालेख वहां लगा हुआ था. जिसपर तत्कालीन मुख्यमंत्री और आजम खान का नाम था. लेकिन इसे अली खान ने तोड़ दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप तो YSRCP ने भी दिया जवाब
आजम खान के नाम का शिलापट तोड़ने वाले को पुलिस ने किया गिरफ़्तार
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com