PM नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को करेंगे केरल का दौरा, युवम अभियान में लेंगे हिस्सा

युवम अभियान में पीएम मोदी युवाओं से संवाद करेंगे. कार्यक्रम में केरल के एक लाख युवाओं के हिस्सा लेने की संभावना है. हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अनिल एंटनी भी इस अभियान में हिस्सा लेंगे.

PM नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को करेंगे केरल का दौरा, युवम अभियान में लेंगे हिस्सा

दक्षिण भारतीय राज्यों में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास कर रही है.

नई दिल्ली:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल का दौरा करेंगे. 25 अप्रैल को वे केरल के कोच्चि जाएंगे, जहां वे युवम अभियान में हिस्सा लेंगे. हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अनिल एंटनी भी इस अभियान में हिस्सा लेंगे. दोपहर चार बजे से शाम सात बजे तक ये अभियान चलेगा.  

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर, वी मुरलीधरन भी मौजूद रहेंगे. युवम अभियान में पीएम मोदी युवाओं से संवाद करेंगे. कार्यक्रम में केरल के एक लाख युवाओं के हिस्सा लेने की संभावना है. 

गौरतलब है कि पीएम आज से दो दिन के दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. इस दौरान वे तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक जाएंगे. दक्षिण भारतीय राज्यों में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाने का प्रयास कर रही है. इसी क्रम में पार्टी के दिग्गज नेता दक्षिण के राज्यों का दौरा कर रहे हैं. 

बता दें कि पीएम शनिवार को चेन्नई में नागर विमानन और रेलवे क्षेत्र में कई नई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. इसके अलावा, वह कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे. प्रधानमंत्री यहां चेन्नई हवाई अड्डा पर कुल 2,437 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे अत्याधुनिक एकीकृत टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे.

बाद में वे चेन्नई और कोयंबटूर के बीच पहली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस' ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे, जो तमिलनाडु के दोनों शहरों को जोड़ने वाली ऐसी पहली ट्रेन सेवा है. प्रधानमंत्री कई अन्य नई रेल सेवाओं की भी शुरुआत करेंगे.
बाद में मोदी यहां श्री रामकृष्ण मठ में 125वें वार्षिक दिवस समारोह में हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर पूरे चेन्नई में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. 

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- कर्नाटक विधानसभा चुनाव : कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को कोलार क्यों चाहिए?
-- Exclusive: "धारावी के विकास से मुंबई के चेहरे में सुधार आएगा" - NDTV से बोले शरद पवार