PM मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तटीय कर्नाटक में करेंगे प्रचार

भाजपा) के चुनाव प्रभारी उदय कुमार शेट्टी ने कहा कि PM मोदी 70 एकड़ में फैले मैदान में सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. हालांकि उन्होंने तारीख नहीं बताई. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ छह मई को आएंगे.

PM मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तटीय कर्नाटक में करेंगे प्रचार

PM मोदी और यूपी CM योगी आदित्‍यनाथ आगामी दिनों में कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे. (फाइल)

मंगलुरु :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले दिनों में दक्षिण कन्नड़ और उडुपी जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे. मंगलुरु खंड के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी उदय कुमार शेट्टी ने सोमवार को उडुपी में संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी दक्षिण कन्नड़ जिले के मुल्की में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. शेट्टी ने कहा कि इस जनसभा में तीन लाख से अधिक लोग भाग लेंगे. उनके मुताबिक प्रधानमंत्री की इस जनसभा में दोनों जिलों के 13 विधानसभा क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे. 

उन्होंने कहा कि मोदी 70 एकड़ में फैले मैदान में सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने हालांकि इसकी तारीख नहीं बताई. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए छह मई को आएंगे. वह दोपहर 12 बजे पुत्तूर, दोपहर डेढ़ बजे बंतवाल और तीन बजे करकला में चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

इस बीच, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार शाम भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू के घर का दौरा किया. नेट्टारू की पिछले साल सुलिया के बेलारे में हमलावरों ने हत्या कर दी थी. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी के घोषणापत्र में 7 'ए' को किया गया शामिल
* कर्नाटक में बीजेपी का घोषणापत्र : NRC और यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने का वादा
* "JDS को दिया गया हर वोट कांग्रेस के ही खाते में जाएगा", कर्नाटक में बोले पीएम मोदी; 10 बड़ी बातें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)