विज्ञापन
Story ProgressBack

PM मोदी ने 'राजमाता' अमृता रॉय से की फोन पर बात, बताया- भ्रष्टाचार से निपटने के लिए क्या है BJP का प्लान?

बीजेपी ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ अमृता रॉय (राजमाता) को चुनावी मैदान में उतारा है. पीएम मोदी ने आज उनके साथ फोन पर की गई बातचीत (PM Modi Call To Rajmata' Amrita Roy) में इस बात पर खास जोर दिया कि बीजेपी का जोर राज्य से भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने पर है.

Read Time: 3 mins

बंगाल में भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर काफी संजीदा हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले पीएम मोदी ने बुधवार को राजघराने से ताल्लुक रखने वाली 'राजमाता' अमृता रॉय से बात करते हुए कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार को राज्य से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध (PM Modi On Bengal Corruption) है. पीएम मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से महुआ मोइत्रा के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार 'राजमाता' अमृता रॉय के साथ फोन पर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए कानूनी विकल्पों पर काम कर रहे हैं कि बंगाल में गरीबों से लूटा गया पैसा, ईडी की तरफ से भ्रष्टाचारियों से जब्त की गई संपत्ति के जरिए उनके पास वापस पहुंच जाए. 

बंगाल से भ्रष्टाचार खत्म करने पर जोर

 बीजेपी उम्मीदवार  'राजमाता'  अमृता रॉय संग बातचीत में पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक तरफ बीजेपी देश से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं. पीएम मोदी ने विश्वास जताया कि पश्चिम बंगाल में 'परिवर्तन' के लिए मतदान होगा. 

गरीबों का लूटा गया पैसा वापस लौटाने पर जोर

बता दें कि बीजेपी ने टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ 'राजमाता' अमृता रॉय को चुनावी मैदान में उतारा है. पीएम मोदी ने आज उनके साथ फोन पर की गई बातचीत में इस बात पर खास जोर दिया कि बीजेपी का जोर राज्य से भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने पर हैऔर गरीबों का लूटा हुआ पैसा उन तक वापस पहुंचाने पर है.

क्या है बंगाल में बीजेपी का प्लान, PM मोदी ने बताया

लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने एक बार फिर से कैश फॉर क्वेरी मामले में फंसीं महुआ मोइत्रा पर भरोसा जताया है, तो वहीं बीजेपी ने उनके खिलाफ 'राजमाता' अमृता रॉय को कृष्णा नगर से प्रत्याशी बनाया है. अमृता रॉय ने 20 मार्च को बीजेपी ज्वॉइन की थी. उनको चुनावी मैदान में उतारा जाना बीजेपी का फैसला मास्टर स्ट्रॉक माना जा रहा है. खास बात यह है कि बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद उनको लोकसभा चुनाव का टिकट भी दे दिया गया. अब पीएम मोदी ने उनसे फोन पर बात कर बंगाल में भ्रष्टाचार खत्म करने की दिशा में बीजेपी के प्लान पर बात की. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसा : अखिलेश यादव भी एक बार भोले बाबा का सत्‍संग सुनने पहुंचे थे, फोटो वायरल
PM मोदी ने 'राजमाता' अमृता रॉय से की फोन पर बात, बताया- भ्रष्टाचार से निपटने के लिए क्या है BJP का प्लान?
Exclusive : क्या फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे? जेल से निकलने पर हेमंत सोरेन ने दिया जवाब, BJP पर भी बोला हमला
Next Article
Exclusive : क्या फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे? जेल से निकलने पर हेमंत सोरेन ने दिया जवाब, BJP पर भी बोला हमला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;