पीएम मोदी ईस्टर के मौक़े पर दिल्ली के सेक्रेड हार्ट चर्च पहुंचे, प्रार्थना में भी हुए शामिल

 प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि आज ईस्टर के बेहद खास मौके पर मुझे दिल्ली के सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल जाने का मौका मिला.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ईस्टर (Easter) के मौके पर दिल्ली के सेक्रेड हार्ट कैथेडरल कैथोलिक चर्च पहुंचे. प्रधानमंत्री का चर्च में जोरदार स्वागत किया गया. चर्च के पादरियों ने उन्हें साल ओढ़ाकर सम्मानित किया. प्रधानमंत्री ने इस दौरान प्रार्थना में भी हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि आज ईस्टर के बेहद खास मौके पर मुझे दिल्ली के सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल जाने का मौका मिला. मैं ईसाई समुदाय के आध्यात्मिक नेताओं से भी मिला.


सेक्रेड हार्ट कैथेड्रल कैथोलिक चर्च दिल्ली के  फादर, फ्रांसिस स्वामीनाथन ने प्रधानमंत्री के चर्च में आने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम बहुत उत्साहित हैं, पहली बार कोई प्रधानमंत्री यहां चर्च में आ रहे हैं। हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे...उनका आना एक बहुत बड़ा संदेश देता है कि वे सबका साथ-सबका विकास में सभी धर्मों को एक साथ लेकर चलते हैं. 

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर ईस्टर की शुभकामनाएं दीं थी उन्होंने लिखा था कि यह विशेष अवसर समाज में शांति और सद्भाव की भावना को और गहरा करे. यह पर्व लोगों को समाज की सेवा करने और वंचितों को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित करे. हम इस दिन प्रभु ईसा मसीह के पवित्र विचारों को याद करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com