पीएम मोदी ने केरल में विभिन्न गिरजाघरों के शीर्ष पादरियों से मुलाकात की

भाजपा के जनसंपर्क अभियान ‘स्नेह यात्रा’ के तहत होटल ताज मालाबार में यह मुलाकात हुई. इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने यहां एक विशाल रोड शो किया और पार्टी द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन ‘युवम 2023’ को भी संबोधित किया.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को केरल में विभिन्न गिरजाघरों के शीर्ष पादरियों से मुलाकात की. सूत्रों के अनुसार पीएम ने पादरियों से मुलाकात कर 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में इस प्रभावशाली अल्पसंख्यक समुदाय से संपर्क साधने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कोशिशों को और आगे बढ़ाया.

इन पादरियों से मिले

समझा जाता है कि पीएम मोदी ने आठ शीर्ष गिरजाघर के पादरियों से मुलाकात की. इनमें सायरो-मालाबार कैथोलिक चर्च के प्रमुख कार्डिनल जॉर्ज एलेंचेरी, सायरो-मलनकरा कैथोलिक चर्च के प्रमुख कार्डिनल बेसेलियोस क्लीमिस, सीरियाई आर्थोडॉक्स चर्च के प्रमुख बेसेलियोस मार्थोमा मैथ्यूज तृतीय और जैकोबाइट चर्च के मेट्रोपोलिटन ट्रस्टी जोसेफ मोर ग्रेगोरियस शामिल हैं.

स्नेह यात्रा के तहत हुई मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री मोदी केरल की दो-दिवसीय यात्रा पर हैं. भाजपा सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने लैटिन कैथोलिक चर्च के वरिष्ठ पादरी आर्कबिशप जोसेफ कलथीपरमबिल, कनानया चर्च के आर्कबिशप मैथ्यू मूलाक्कट्ट, कनानया जैकोबाइट के आर्कबिशप आर्कडिकोसे कुरियाकोस मार सेवियर्स और चेल्डियन सीरियाई चर्च के मेट्रोपोलिटन एम. एवगिन कुरियाकोस से भी मुलाकात की. भाजपा के जनसंपर्क अभियान ‘स्नेह यात्रा' के तहत होटल ताज मालाबार में यह मुलाकात हुई. इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने यहां एक विशाल रोड शो किया और पार्टी द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन ‘युवम 2023' को भी संबोधित किया.