"लोकसभा चुनाव के लिए कस लें कमर " : संसदीय दल की बैठक में अभिनंदन के बाद सांसदों को PM मोदी की सलाह

पीएम मोदी (PM Modi In Parliamentary Board Meeting) ने कहा कि सभी सासद अपने क्षेत्रों में जाकर लाभार्थियों से संपर्क करें और लोगों को सरकारी की योजनाओं के बारे में बताएं. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस कर काम में लग जाएं. 

संसदीय दल की बैठक में हुआ पीएम मोदी का अभिनंदन

खास बातें

  • विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पीएम मोदी का अभिनंदन
  • संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने किया अभिनंदन
  • ये सिर्फ मोदी की नहीं हम सबकी जीत-PM
नई दिल्ली:

देश के तीन राज्यों, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में BJP को मिली प्रचंड जीत के बाद आज संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. इस दौरान तीनों राज्यों में जीत के लिए PM मोदी का अभिनंदन (PM Modi Felicitated In Parliamentary Board Meeting) किया गया. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि यह जीत अकेले मोदी की नहीं बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की सामूहिक जीत है. बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर लाभार्थियों से संपर्क करें, लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं और लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस लें. 

ये भी पढ़ें-तेलंगाना के मुख्यमंत्री के तौर पर रेवंत रेड्डी आज लेंगे शपथ, सोनिया और राहुल गांधी भी होंगे कार्यक्रम में शामिल

आकांक्षी जिलों में काम करने का मिला फायदा-PM

 संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि आकांक्षी ज़िलों में काम करने का लाभ पार्टी को मिला है, वहां पार्टी ने क़रीब 60 सीटें जीती हैं. बता दें कि बैठक में BJP के दोनों सदनों के सांसद मौजूद रहे. पीएम मोदी ने कहा कि सबने मिल कर काम किया है. राज्यों में सरकारें रिपीट होने का बीजेपी का 58 प्रतिशत रिकॉर्ड है,  जबकि कांग्रेस का केवल 18 प्रतिशत ही है. पीएम ने कहा कि सभी सासद अपने क्षेत्रों में जाकर लाभार्थियों से संपर्क करें और लोगों को सरकारी की योजनाओं के बारे में बताएं. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस कर काम में लग जाएं. 

सभी सांसद भारत संकल्प यात्रा में जुट जाएं-PM

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वह जोर शोर से विकसित भारत संकल्प यात्रा में जुट जाएं. 2047 तक विकसित भारत बनाना है. सभी सांसद विश्वकर्मा योजना को घर घर तक पहुंचाएं. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी को आकांक्षी जिलों में काम करने का फायदा मिला है, वहां पर करीब साठ सीटें जीती हैं. पीएम ने सांसदों से कहा कि इससे यह पता चलता है कि अगर जमीन पर काम किया जाए तो अनुकूल परिणाम मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के सस्पेंस के बीच दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे, आज आलाकमान से करेंगी मुलाकात