विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

PM मोदी चुनावी राज्‍यों का करेंगे तूफानी दौरा, राजस्‍थान-MP सहित 4 राज्‍यों में होंगी जनसभाएं 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्‍टूबर से चुनावी राज्‍यों के दौरे पर रहेंगे. जहां पीएम राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में विभिन्‍न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास करेंगे. साथ ही पीएम मोदी जनसभाओं के जरिये आम लोगों को भी संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 mins
PM मोदी चुनावी राज्‍यों का करेंगे तूफानी दौरा, राजस्‍थान-MP सहित 4 राज्‍यों में होंगी जनसभाएं 
पीएम मोदी 2 अक्‍टूबर से चार चुनावी राज्‍यों का दौरा करेंगे. (फाइल)
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आगामी राज्‍यों के विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस साल पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव होने हैं.  ऐसे में पीएम मोदी 2 अक्‍टूबर से चुनावी राज्‍यों के दौरे पर रहेंगे. इनमें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना शामिल हैं, जहां पर पीएम मोदी विभिन्‍न परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्‍यास के साथ जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी 2 अक्‍टूबर को पहले राजस्‍थान जाएंगे और उसके बाद मध्‍य प्रदेश का दौरा करेंगे. इसके अगले दिन तीन अक्‍टूबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे जबकि 5 अक्‍टूबर को एक बार फिर राजस्थान और मध्यप्रदेश जाएंगे. 

पीएम मोदी सोमवार 2 अक्‍टूबर को सुबह पौने ग्यारह बजे चित्तौड़गढ़ में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी चित्तौड़गढ़ में करीब 12:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पौने बारह बजे पीएम मोदी चित्तौड़गढ़ में ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं इसके बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश के ग्वालियर जाएंगे. दोपहर ढाई बजे वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर और तेलंगाना के निजामाबाद में भी जनसभाएं 

इसके बाद मंगलवार तीन अक्तूबर को पीएम छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे. जहां पर सुबह 11 बजे छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के लाल बाग में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और पौने बारह बजे जगदलपुर में ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी तेलंगाना जाएंगे और दोपहर तीन बजे निजामाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. वहीं पौने चार बजे निजामाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश को लेकर सबसे ज्‍यादा है फोकस 

पीएम मोदी और भाजपा का सबसे ज्‍यादा फोकस राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश के चुनावी रण पर है. ऐसे में पीएम मोदी गुरुवार 5 अक्तूबर को एक बार फिर राजस्थान और मध्य प्रदेश जाएंगे.  पीएम मोदी सुबह सवा ग्यारह बजे राजस्थान के जोधपुर में पोलो ग्राउंड पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और दोपहर बारह बजे जोधपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचेंगे और दोपहर ढाई बजे गैरीसन ग्राउंड पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

ये भी पढ़ें :

* शनिवार और रविवार को हो सकती है BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक
* "ये पहली बार नहीं, इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा..." : दिल्ली CM आवास मामले की CBI जांच पर अरविंद केजरीवाल
* मेरे नाम से कोई घर नहीं लेकिन मेरी सरकार ने लाखों बेटियों को मकान मालिक बनाया: PM मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
PM मोदी चुनावी राज्‍यों का करेंगे तूफानी दौरा, राजस्‍थान-MP सहित 4 राज्‍यों में होंगी जनसभाएं 
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;