पप्पू यादव के काफिले का भीषण एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे, कई नेता हुए घायल

पप्पू यादव ने हादसे को लेकर कहा कि ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें बीएमपी के दो गार्ड, एस्कॉर्ट ड्राइवर सहित कुल 11 लोग घायल हैं. कइयों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है.

पप्पू यादव के काफिले का भीषण एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे, कई नेता हुए घायल

पप्पू यादव सारण जिले में मुबारकपुर कांड के पीड़ितों से मिलकर वापस लौट रहे थे.

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के प्रमुख पप्पू यादव का काफिला भीषण हादसे का शिकार हो गया. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. दरअसल, सारण के मुबारकपुर से वापसी के क्रम में आरा के बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर ये हादसा हुआ. इस हादसे में पप्पू यादव बाल-बाल बच गए, वहीं उनके काफिले के कई नेता और कार्यकर्ता घायल हुए हैं. जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पप्पू यादव ने हादसे को लेकर कहा कि ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें बीएमपी के दो गार्ड, एस्कॉर्ट ड्राइवर सहित कुल 11 लोग घायल हैं. कइयों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है.

यूपी में बुलडोजर एक्शन के दौरान मां-बेटी की मौत, पुलिस ने कहा- आत्मदाह किया

पप्पू यादव ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैं शुक्र गुजार हूं ईश्वर का की हम सब लोग सुरक्षित हैं. ओवरलोड ट्रक से कार को बचाने के दौरान ये हादसा हुआ. ये घटना बड़ी हो सकती थी. किसी के हाथ में, तो किसी के सीने में चोट आई है. हादसे में बक्सर जाप जिलाध्यक्ष सुनील कुमार बुरी तरह जख्मी हुए हैं. ड्राइवर को भी चोट आई है. बता दें कि ये हादसा उस दौरान हुआ जब पप्पू यादव सारण जिले में मुबारकपुर कांड के पीड़ितों से मिलकर वापस लौट रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com