विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2022

AAP का दावा - 'ऑपरेशन लोटस' का सबूत मौजूद, BJP ने कहा - AAP कार्यकर्ताओं ने ही किया फ़ोन

मनीष सिसोदिया जी को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया. लेकिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरी बार ऑपरेशन लोटस को फेल किया, पहली बार कब किया ये भी बताएंगे.

Read Time: 4 mins

दिनेश मोहनिया को 4 करोड़ का ऑफर दिया गया: आप

नई दिल्ली:

आप पार्टी के नेता और मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला और गंभीर आरोप लगाए. सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया था. इतना ही नहीं सौरभ भारद्वाज ने ये भी आरोप लगाया कि आप विधायकों को बीजेपी ने पांच करोड़ का ऑफर दिया था. आप पार्टी के इन्हीं आरोपों पर बीजेपी का बयान आया है. जिसमें कहा गया, AAP कार्यकर्ताओं ने ही फ़ोन किया था. बीजेपी नेता परवेश वर्मा ने कहा, सिसोदिया पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के दावे किए जा रहे हैं. लोग शराब नीति पर आप से कुछ जवाब चाहते हैं, जिससे भारी नुकसान हुआ है. वहीं सिसोदिया को दिए गए "प्रस्ताव" पर उन्होंने कहा "वे अपने स्वयं के कार्यकर्ताओं को फोन करने के लिए कहते हैं. उनके दावों को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है.

दरअसल सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री जब लाल किले से अपनी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में बताते हैं, लेकिन वो लाल किले से भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में नहीं बताते हैं, जो ऑपरेशन लोटस है. सौरव भारद्वाज ने कहा कि ये ऑपरेशन खुद भाजपा ने ईजाद किया है. जब-जब दूसरे राज्यों में चुनाव होते हैं तो प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद मैदान में उतरकर प्रचार करते हैं, लेकिन जब जनता किसी और को चुन लेती है, तो जनता के मत के खिलाफ भाजपा कार्यालय में षड्यंत्र रचा जाता है, "ऑपरेशन लोटस". मध्य प्रदेश, गोवा और कर्नाटक में हमने देखा. अरुणाचल प्रदेश में भी देखा, मध्य प्रदेश में देखा कि कैसे कांग्रेस विधायकों को तोड़कर शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाया गया.

ये भी पढ़ें- सोनाली फोगाट, BJP नेता तथा अभिनेत्री, का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में अजीत पवार के साथ कोशिश की लेकिन असफल रहे फिर दोबारा किया. दिल्ली में भी इन्होंने ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की, पार्टी के नंबर-2 नेता मनीष सिसोदिया को टारगेट किया. पहले शिक्षा में कोशिश की कुछ नहीं मिला, फिर एक्साइज पॉलिसी में सीबीआई की धमकी दी, सीबीआई ने 31 जगहों पर रेड डाली. कुछ नहीं मिला तो फिर मनीष सिसोदिया जी को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया. लेकिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरी बार ऑपरेशन लोटस को फेल किया, पहली बार कब किया ये भी बताएंगे. एक वीडियो दिखाया जाएगा, जिसमें दावा है कि आप विधायकों को 5/5 करोड़ देने का ऑफर किए गए. आपको समय आने पर सारी बातें बताएंगे, जब पार्टी तय करेगी तो एक बड़े मंच पर खुलासा करेंगे. मोटे तौर पर मनीष सिसोदिया को भाजपा का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने और मामले खत्म करने का ऑफर दिया गया.

भाजपा के नेता कहते थे कि हम तो आम आदमी पार्टी को चिमटे से भी नहीं छुएंगे. जब हम चुनकर आए तब दिनेश मोहनिया को 4 करोड़ का ऑफर दिया गया. जब हम विधायक हैं लोगों को बताना पड़ता था. इसलिए दिनेश मोहनिया स्टिंग कर भी पाए.

VIDEO: दिल्ली : आठ साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जेपी नड्डा का जम्मू-कश्मीर दौरा, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा
AAP का दावा - 'ऑपरेशन लोटस' का सबूत मौजूद, BJP ने कहा - AAP कार्यकर्ताओं ने ही किया फ़ोन
सत्संग से बिछ गईं 121 लाशें और सेवादार बोला- 'प्रभु' दोषी नहीं, जो आएगा, वो जाएगा भी
Next Article
सत्संग से बिछ गईं 121 लाशें और सेवादार बोला- 'प्रभु' दोषी नहीं, जो आएगा, वो जाएगा भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;