ओडिशा : पटरी से उतरी मालगाड़ी, 2 की मौत, स्टेशन बिल्डिंग को भी पहुंचा नुकसान

अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित हुई हैं. दुर्घटना के कारण दोनों लाइनें अवरुद्ध हो गई हैं.

ओडिशा : पटरी से उतरी मालगाड़ी, 2 की मौत, स्टेशन बिल्डिंग को भी पहुंचा नुकसान

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना में हुई मौत पर दुख व्यक्त किया है.

जाजपुर:

ओडिशा के जाजपुर जिले के कोरेई रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. इस हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ईस्ट कोस्ट रेलवे (ईसीओआर) के अधिकारियों ने कहा कि घटना सुबह करीब 6.45 बजे हुई जब कुछ लोग प्लेटफॉर्म पर यात्री ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. डोंगापोसी से छत्रपुर जा रही मालगाड़ी पटरी से उतर गई और आठ डिब्बे प्लेटफॉर्म और प्रतीक्षालय पर जा गिरे, जिससे कई लोग हताहत हुए. उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. क्योंकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, इस घटना में स्टेशन की इमारत क्षतिग्रस्त हो गई है.

ये भी पढ़ें- "एक दिन ऐसा आएगा जब..." सभा के दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे लगने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा

पटरी से उतरने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित हुई हैं. दुर्घटना के कारण दोनों लाइनें अवरुद्ध हो गई हैं. ईसीओआर ने एक दुर्घटना राहत ट्रेन और एक मेडिकल टीम को घटनास्थल पर भेजा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कोरेई में ट्रेन दुर्घटना में यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और पीड़ितों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. मुख्यमंत्री ने प्रशासन को बचाव अभियान में तेजी लाने और घायल व्यक्तियों के लिए पर्याप्त उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया है और मंत्री राजस्व और आपदा प्रबंधन प्रमिला मल्लिक को घटनास्थल का दौरा करने और जायजा लेने के लिए कहा है.

Featured Video Of The Day

“निगम चुनाव में भी मंदिर पर वोट मांग रही है BJP”, जानिए दिल्ली के मतदाताओं की राय