आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी घर में मृत पाई गईं

उमा माहेश्वरी का शव हैदराबाद में स्थित उनके घर में पंखे से लटकता पाया गया, पुलिस को वहां पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी घर में मृत पाई गईं

पुलिस ने एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी के आत्महत्या करने की आशंका जताई है (फाइल फोटो).

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (NT Rama Rao) की बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) अपने घर में मृत पाई गईं. इस मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वे तनाव और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं. खबरों के मुताबिक उमा माहेश्वरी का शव हैदराबाद में स्थित उनके घर में पंखे से लटकता पाया गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराया. इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

तेलुगु देशम पार्टी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी हैदराबाद की जुबली पहाड़ियों में अपने घर पर मृत पाई गईं. पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने आत्महत्या की है, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

उमा माहेश्वरी एनटी रामाराव की 12 संतानों में सबसे छोटी थीं. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी, टीडीपी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी, उनकी बहनें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश और परिवार के अन्य सदस्य उमा माहेश्वरी के घर पर हैं.