"BJP के कुशासन में बच्चों के लिए पीने का पानी तक नहीं..", MCD स्कूल की दुर्दशा पर AAP का तंज

संजय सिंह ने MCD स्कूल में बच्चों के बैठने के लिए लगाए गए टूटे डेस्क, गंदे टॉयलेट और पीने के पानी की व्यवस्था ना होने का मुद्दा उठाया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि BJP के 15 साल के कुशासन की मुंह बोलती तस्वीर आप यहां देख सकते हैं.

AAP सांसद ने MCD स्कूल की दिखाई सच्चाई

नई दिल्ली:

दिल्ली में बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच सरकारी स्कूलों को लेकर राजनीतिक खींचतान रुकने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार को AAP सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक MCD स्कूल का दौरा कर वहां की दुर्दशा को सबके सामने रखा. उन्होंने बच्चों के लिए स्कूल में मौजूद सुविधाओं को लेकर एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा कि देखिये BJP आपके बच्चों के भविष्य के साथ क्या कर रही है.MCD School, Burari  .BJP के 15 साल के कुशासन की मुँह बोलती तस्वीर-बच्चों के बैठने के Desk नहीं, Unhygienic Toilet, पीने का पानी नहीं( स्कूल में प्यासा मरता बचपन), हर जगह केवल गंदगी. अपने ट्वीट में संजय सिंह ने MCD स्कूल में बच्चों के बैठने के लिए लगाए गए टूटे डेस्क, गंदे टॉयलेट और पीने के पानी की व्यवस्था ना होने का मुद्दा उठाया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि BJP के 15 साल के कुशासन की मुंह बोलती तस्वीर आप यहां देख सकते हैं.

याद हो कि दिल्ली में बीते कुछ समय से AAP और BJP के बीच शिक्षा और स्कूलों में मिलने वाली सुविधाओं को लेकर बहस छिड़ी हुई है. कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज और बीजेपी के नेता गौरव भाटिया इसके चलते दिल्ली की सड़क पर, स्कूल के बाहर एक कैमरे पर तू-तू, मैं-मैं करते दिखाई दिए थे. AAP के सौरभ और BJP के गौरव दोनों ने वीडियो ट्वीट करके एक-दूसरे पर सवाल उठाए थे. दरअसल, बीजेपी ने आप पर स्कूल घोटाले के आरोप लगाए हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि आप सरकार ने 500 नए स्कूलों के दावा किया है, लेकिन वो लिस्ट नहीं दे रहे, क्योंकि वो वास्तव में कभी बनाए ही नहीं गए हैं.

गौरव भाटिया सौरभ भारद्वाज के निमंत्रण पर एक स्कूल गए थे. उन्होंने आप सरकार को उनके द्वारा बनाए गए सिंगल स्कूल में ले जाने की चुनौती दी थी. आप प्रवक्ता ने अपना वीडियो साझा करते हुए दावा किया था कि भाजपा नेता ने स्कूल में प्रवेश करने से इनकार कर दिया और "भाग गए". वीडियो में स्पष्ट रूप से आप समर्थकों के एक समूह द्वारा नारेबाजी के बीच गौरव भाटिया अपनी कार में बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं. सौरभ भारद्वाज को "भाग गए" कहते हुए सुना जा सकता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सौरभ भारद्वाज ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए. उनको कहा था कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए. वहीं गौरव भाटिया ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि भाग केजरीवाल भाग. यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता लेकर गए . वादा 500 स्कूल बनाने का था. पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है. दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है. 500 की सूची बार बार मांगने पर भी नहीं दी, खुद देखिए.