चूहा मारने का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स गिरफ्तार, नोएडा पुलिस का बयान- गिरफ्तारी की वजह कुछ और

वायरल वीडियो में शख्स अपनी बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो मामूरा गांव में खान बिरयानी विक्रेता की दुकान के सामने का बताया जाता है. वो शख्स कई बार चूहे पर मोटरसाइकिल चढ़ाकर उसे जान-बूझकर रौंदता है और उसकी मौत सुनिश्चित करने के बाद वहां से चला जाता है.

खास बातें

  • नोएडा में चूहा मारने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार
  • क्रूरता से चूहा मारने का वीडियो हुआ था वायरल
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-63 में एक शख्स को चूहा मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने कुछ दिन पहले अपनी बाइक से जान-बूझकर एक चूहे को कुचलकर बेदर्दी से मार दिया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने पर शख्स की गिरफ्तारी का मामला सामने आया, हालांकि पुलिस ने अब इस पूरे मामले पर बयान जारी किया है.

नोए़डा पुलिस का बयान, चूहे के वीडियो से गिरफ्तारी का कोई संबंध नहीं

हालांकि कि इस मामले को लेकर  नोएडा के डीएसपी ने इस मामले पर बयान जारी किया है कि आज दिनांक 24.07.2023 को थाना फेस 3 पुलिस द्वारा गश्त के दौरान पाया गया कि जैनलाध्दीन पुत्र मतलूब अहमद निवासी गली नंबर-5, मामूरा, नोएडा अपनी बिरयानी की दुकान पर ग्राहकों से पैसों को लेकर आमदा-फसाद हो रहा था, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जैनलाध्दीन उपरोक्त और अधिक उत्तेजित होकर आमदा-फसाद करने लगा, जिस पर जैनलाध्दीन को अंतर्गत धारा-151 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर चालान की कार्रवाई की गई. उक्त गिरफ्तारी को सोशल मीडिया पर चूहे के प्रकरण से जोड़कर प्रसारित किया जा रहा है. कृपया चूहे से संबंधित वायरल वीडियो का इस गिरफ्तारी से कोई संबंध नहीं है. 

वायरल वीडियो में शख्स अपनी बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो मामूरा गांव में खान बिरयानी विक्रेता की दुकान के सामने का बताया जाता है. वो शख्स कई बार चूहे पर मोटरसाइकिल चढ़ाकर उसे जान-बूझकर रौंदता है और उसकी मौत सुनिश्चित करने के बाद वहां से चला जाता है.इस मामले पर थाना प्रभारी विजय सिंह ने भी बताया था कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें: यूपी के बदायूं मेडिकल कॉलेज में चूहों ने मरीज के अंगों को कुतरा, मामला सामने आने पर हरकत में प्रशासन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया था कि सोमवार को थाना फेस-3 नोएडा द्वारा बीट पुलिसिंग और गोपनीय सूचना के आधार पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा अपनी बाइक से कुचलकर एक चूहे को मारने के संबंध में कार्रवाई की गई. वीडियो की जब जांच की गई तो पता चला कि खान बिरयानी विक्रेता जैनलाउद्दीन ने इस घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद जैनुल मौके से फरार हो गया था. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे मामूरा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.