झारखंड के CM हेमंत सोरेन के आज ED के सामने पेश होने पर सस्पेंस, मांग सकते हैं कुछ और वक्त

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर ज्यादातर लोगों ने कहा कि वह आदिवासी कार्ड न खेलें. हालांकि, कई लोगों ने हेमंत सोरेन का पक्ष लेते हुए भाजपा को बुरा-भला कहा.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आज अवैध खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पेश होने पर सस्पेंस बना हुआ है. बताया जा रहा है कि आज ईडी के सामने हेमंत सोरेन पेश नहीं होंगे. वह ईडी से पेश होने के लिए कुछ और वक्त मांग सकते हैं. इसको लेकर 11 बजे जेएमएम के टॉप लीडर्स की बैठक होगी, उसके बाद यह आधिकारिक तौर पर ऐलान किया जाएगा. वहीं हेमंत सोरेन ने ईडी के समन पर साहेबगंज में कहा कि विपक्ष के अनुरोध पर उन्हें बुलाया गया है, लेकिन वो उससे घबराते नहीं. 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को ट्वीट कर भी भाजपा को जवाब दिया था. हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर राज्य के आदिवासी सीएम को कैसे परेशान किया जाए, यही विपक्ष की सोच है. मुझे परेशान करने की कोशिश के पीछे एक ही उद्देश्य है कि दलित, आदिवासी, पिछड़ा और अल्पसंख्यक को हक न मिले. जब राज्य के करोड़ों जन मानस का साथ हो तो इनकी कोई साजिश काम नहीं आएगी.'

आपको बता दें झारखंड में भाजपा मुख्य विपक्षी दल है. 'ऑफिस ऑफ प्रॉफिट' मामले में  झारखंड सीएम हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता को लेकर चुनाव आयोग की चिट्ठी पर राजभवन की चुप्पी भी हेमंत सोरेन को परेशान कर रही है. कई बार हेमंत सोरेन इस पर बोल चुके हैं. हेमंत सोरेन ने तो यहां तक कहा, 'अगर मैं मुजरिम हूं तो मुझे सजा सुना दिया जाए, मुझे कोई चिंता नहीं है.' अवैध खनन मामले में भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हेमंत सोरेन को बुधवार को नोटिस भेजकर तलब किया है.

प्रवर्तन निदेशालय के रांची स्थित दफ्तर में सीएम सोरेन को गुरुवार सुबह 11.30 पेश होने के लिए कहा गया है. ईडी की ओर से पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा व्यवस्था का विशेष इंतजाम करने का अनुरोध किया गया है. अब इसी के बाद हेमंत सोरेन भाजपा पर हमलावर हो गए हैं. हेमंत सोरेन के ट्वीट्स को भी इसी संदर्भ में देखा जा रहा है. उनके ट्वीट्स पर रिप्लाई करने वाले कई यूजर्स हेमंत सोरेन का पक्ष लेते हुए भाजपा को बुरा-भला कह रहे हैं तो कई हेमंत सोरेन को ही कोस रहे हैं.  

यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी के तारीफ करने पर सचिन पायलट ने साधा निशाना, अशोक गहलोत ने कहा- ''ऐसी कोई टिप्पणी न करें''
केंद्रीय पर्यावरण मंत्री ने दिल्‍ली को बताया "गैस चैंबर", CM केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना
"घर में त्रिशूल रखिए" : बंगाल के बीजेपी नेता ने चुनाव के दौरान आत्मरक्षा के लिए लोगों को दी सलाह

Video : अवैध खनन मामला : झारखंड CM हेमंत सोरेन को ED समन मिलने पर गुस्साई JMM

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com