बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार ने खोया आपा, कहा- 'चुप....'

विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी फैसले पर सवाल उठाया और इस दौरान नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे.

पटना:

बिहार विधानसभा में शराबबंदी को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस  दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तेजित हो गए और बीजेपी सदस्यों को याद दिलाने लगे कि आपने भी इसका समर्थन किया था और सफल बनाने के लिए शपथ खाई थी. दरअसल विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी पर सवाल उठाया और इस दौरान नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे.

शराब से हुई मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छपरा में एक बार फिर ज़हरीली शराब का कहर देखने को मिला. जहां सात लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है. मामला छपरा जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव का है. पांच लोगों की मौत गांव में ही हो गई थी, जबकि एक युवक की मौत छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. जहरीली शराब पीने से जिनकी मौत हुई है, उनमें संजय सिंह मशरक, कुणाल कुमार, हरेंद्र राम, विचेंद्र राय, अमित रंजन, रामजी साह, मशरक शास्त्री टोला शामिल हैं. परिजन जहां इस हादसे के पीछे जहरीली शराब को बता रहे है. बता दें, बिहार में शराबबंदी हैं, जहां शराब की खरीद-बिक्री और सेवन गैरकानूनी हैं. वहीं आज इसी मुद्दे को लेकर विधानसभा में सरकार को घेरा गया है.