लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता दिखा नीरव मोदी, तो कांग्रेस बोली- 'मोदी है तो मुमकिन है', देखें VIDEO

Nirav Modi: पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता दिखा नीरव मोदी, तो कांग्रेस बोली- 'मोदी है तो मुमकिन है', देखें VIDEO

Nirav Modi: लंदन में दिखा नीरव मोदी तो कांग्रेस ने मोदी सरकार पर बोला हमला

खास बातें

  • लंदन की सड़क पर घूमता दिखा नीरव मोदी
  • किसी भी सवाल का नहीं दिया जवाब
  • नीरव के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने
नई दिल्ली:

Nirav Modi: पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है. दरअसल, एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर सरेआम देखा गया. इस दौरान उससे एक रिपोर्टर ने कई सवाल पूछे, मगर उनसे किसी का जवाब देने से इनकार कर दिया.

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, डायमंड का कारोबार भी शुरू कर चुका है: रिपोर्ट

कांग्रेस पार्टी मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'देश के 23,000 करोड़ रुपये लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ. बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन!' उन्होंने आरोप लगाया, ''जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का. मोदी है तो मुमकिन है!' .

 

ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ने अपनी खबर में दावा किया है कि नीरव मोदी लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता है और वहां की सड़कों पर घूमता है. अखबार की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि रिपोर्टर के सवालों पर नीरव ने बार-बार कहा कि 'नो कमेंट'. 

खंभों-दीवारों के 110 छेद में रखे गए 30KG डायनामाइट, फिर रिमोट से हुआ धमाका: ऐसे ढहा नीरव मोदी का बंगला

रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट किया है और उसमें द टेलीग्राफ का वीडियो शेयर कर लिखा है- कृपया ट्रेलर देखें. इसके लिए सुरजेवाला ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि 'इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नरेंद्र मोदी हैं. वहीं एडीटर अरुण जेटली को बताया है और स्क्रिप्ट राइटर ईडी और सीबीआई. इस फिल्म के निर्माण में 23 हजार करोड़ की लागत बताया और इसे फिनांस भारतीय बैंक कर रहा है.
मोदी है तो मुमकिन है!.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटिश अखबार ने एक रिपोर्ट में कहा कि नीरव मोदी ने अपना एक बिजनेस भी शुरू कर लिया है. रिपोर्ट की मानें तो भगोड़े नीरव मोदी ने सोहो में एक नया हीरा व्यवसाय शुरू किया है, जो लंदन के पॉश वेस्ट एंड इलाके में है. जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या उसने राजनीतिक शरण के लिए आवेदन किया है, तो नीरव मोदी ने कहा, 'सौरी, नो कमेंट'. फिर 10 हजार पाउंड (नौ लाख रुपये) का जैकेट पहना नीरव मोदी आगे बढ़ जाता है.