कितनी सुधरी यूपी की कानून व्यवस्था? NDTV कॉनक्लेव में UP STF चीफ अमिताभ यश से खास बातचीत

अपराधियों को लेकर जाती गाडि़यों के पटलने के सवाल पर NDTV कॉनक्लेव में यूपी एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने कहा कि ये सिर्फ संयोग है.

कितनी सुधरी यूपी की कानून व्यवस्था? NDTV कॉनक्लेव में UP STF चीफ अमिताभ यश से खास बातचीत

मैं किसी के लिए खतरा नहीं हूं, एसटीएफ अपराधियों के लिए जरूर खतरा- अमिताभ यश

लखनऊ :

अतीक अहमद और अशरफ की मौत के मामले में NDTV कॉनक्लेव में यूपी एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने कहा कि एसटीएफ हमेशा मफियाओं की दुश्‍मन रही है. इसलिए इन माफियाओं को कानून का डर रहता है. और रहना भी चाहिए ये जरूरी है. हमने यूपी से डकैतों को बाहर कर दिया. हमने संगठित अपराध पर कार्रवाई की है. मैं किसी के लिए खतरा नहीं हूं, एसटीएफ अपराधियों के लिए जरूर खतरा है, उन्हें कानून से खतरा है, अपनी करतूतों से खतरा है.

उन्‍होंने कहा कि एसटीएफ ने पिछले 25 सालों में बहुत काम किया है, बुंदेलखंड में डकैतों का सफाया हुआ, किडनैपिंग को खत्म करने में एसटीएफ का बड़ा योगदान, नारोकोटिक्स, आर्म्स स्मगल करने वालों पर कार्रवाई की है. अब अलग रणनीति से कार्रवाई होती है.

अपराधियों को लेकर जाती गाडि़यों के पटलने के सवाल पर अमिताभ यश ने कहा कि ये सिर्फ संयोग है. गाडि़यों के पलटने की खबर को हाईलाइट करने का श्रेय मीडिया को भी जाता है. फेक एनकाउंटर होते हैं या नहीं, इसपर कोई कॉमेंट नहीं कर पाऊंगा, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि एसटीएफ फेक एनकाउंटर नहीं करती है. जो घटना हुई वो नेचुरल घटना थीं, जो भी अपराधी हैं उन पर करवाई हमेशा फूलों का हार नहीं होता, कभी सिर्फ हार भी होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी पढ़ें :- 
"अखिलेश यादव जी की पार्टी 2024 में समाप्तवादी बनने वाली है" : केशव प्रसाद मौर्य
उत्‍तर प्रदेश में NDA को इस बार PDA हराएगा : NDTV कॉनक्लेव में बोले अखिलेश यादव