विज्ञापन
Story ProgressBack

NDA बैठक Live: नीतीश और सम्राट चौधरी की चल रही थी अलग ही केमेस्ट्री, बैठक की अंदर की बात जानिए

NDA विधायक दल की बैठक (NDA Meeting) में पहुंचे पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया गया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनको फूल देकर सम्मानित किया. इस दौरान पीएम मोदी चंद्रबाबू नायडू और नतीश कुमार से बातचीत करते दिखे.

Read Time: 3 mins
NDA बैठक Live: नीतीश और सम्राट चौधरी की चल रही थी अलग ही केमेस्ट्री, बैठक की अंदर की बात जानिए
संसद भवन में चल रही NDA विधायक दल की बैठक. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

एनडीए विधायक दल की बैठक (NDA Meeting) संसद भवन में चल रही है. बैठक के लिए एनडीए के नवनिर्वाचित सांसद संसद भवन में मौजूद हैं. पीएम मोदी भी बैठक में मौजूद हैं. पीएम मोदी, चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार एक ही मंच पर मौजूद हैं. इस दौरान पीएम नीतीश और चंद्रबाबू से बातचीत करते भी दिखे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, कंगना रनौत, चिराग पासवान, चंद्रबाबू नायडू, हेमा मालिनी, केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेता संसद भवन में मौजूद हैं. बैठक शुरू होने से पहले जेपी नड्डा, राजनाथ  सिंह, अमित शाह, चंद्रबाबू समेत कई नेताओं को फूल देकर समानित किया गया.बैठक में पहुंचे पीएम मोदी का भी जोरदार स्वागत किया गया.

बैठक में नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की अलग ही केमेस्ट्री देखने को मिली. वहीं संसदीय दल की बैठक के बीच में चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार बीजेपी और अन्य घटक दलों के नेताओं के साथ मंच पर मौजूद हैं. इस बीच चंद्रबाबू नायडू बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कान में कुछ बुदबुदाते हुए दिखे. 

क्या बोले चिराग पासवान?

बैठक में पहुंचे चिराग पासवान ने कहा, ''यह प्रधानमंत्री को एनडीए संसदीय दल का नेता चुनने की औपचारिकता है. हमने उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा, उनके नेतृत्व में एनडीए बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रहा है. पीएम मोदी तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. सरकार पिछले 10 साल की तरह मजबूत होगी"

NDA की बैठक में पहुंचीं कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत सफेद साड़ी में संसद भवन पहुंचीं. जैसे ही वह संसद भवन के बाहर पहुंचीं उनको मीडिया ने घेर लिया. 

करण भूषण बोले- विकास कार्य करूंगा

वहीं कैसरगंज से पहली बार सांसद बने करण भूषण सिंह ने बैठक से पहले एनडीटीवी से कहा कि मैं अपने इलाके में विकास कार्यों पर खास तौर पर काम करूंगा. 

NDA की बैठक में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत

बैठक में बीजेपी और सहयोगी दलों के सभी सांसदों के साथ ही एनडीए के सहयोगी दलों के प्रमुख, बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री, विभिन्न राज्यों से जुड़े बीजेपी के वे नेता जो विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं और बीजेपी के कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद हैं. इससे पहले बीजेपी के कई सहयोगी दलों ने अपने-अपने सांसदों के साथ अलग-अलग बैठक की. इसके बाद सभ एनडीए की बैठक में पहुंचे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरियाणा के सरकारी स्कूलों के चार लाख से अधिक फर्जी छात्रों के खिलाफ CBI ने प्राथमिकी दर्ज की
NDA बैठक Live: नीतीश और सम्राट चौधरी की चल रही थी अलग ही केमेस्ट्री, बैठक की अंदर की बात जानिए
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Next Article
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;