"हमें क्‍या करना है वो..." : अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों पर शरद पवार 

शरद पवार ने अजित पवार के बीजेपी के साथ जाने को लेकर मीडिया के सामने कहा कि कोई किसी को रिझाने का काम कर रहा होगा, यह उसकी रणनीति होगी. हमें क्‍या करना है वो समय आने पर हम करेंगे. 

शरद पवार ने अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. (फाइल)

मुंबई :

महाराष्‍ट्र की सियासत में राजनीतिक हलचल लगातार बनी रहती है. इस बार एनसीपी नेता अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि खुद अजित पवार इन अटकलों का खंडन कर चुके हैं. बावजूद कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए एनसीपी द्वारा जारी पार्टी के स्‍टार प्रचारकों की सूची से भी अजित पवार का नाम गायब है तो पार्टी की मुंबई इकाई की बैठक में भी उनके शामिल नहीं होने से इन चर्चाओं को और बल मिला है. हालांकि अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अजित पवार के बीजेपी में जाने की लगातार लग रही अटकलों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

शरद पवार ने अजित पवार के बीजेपी के साथ जाने को लेकर मीडिया के सामने कहा कि कोई किसी को रिझाने का काम कर रहा होगा, यह उसकी रणनीति होगी. हमें क्‍या करना है वो समय आने पर हम करेंगे. 

दरअसल, कुछ वक्‍त पहले अजित पवार के अपने समर्थक विधायकों की मुंबई में मीटिंग बुलाने की खबरें सामने आई थीं. इन खबरों पर पवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इसमें कोई सच्‍चाई नहीं है. अजित पवार ने कोई बैठक नहीं बुलाई. सभी साथी पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं और यह चर्चा सिर्फ आपके दिमाग में चल रही है. 

बता दें कि अजित पवार ने देवेंद्र फडणवीस के साथ मिलकर साल 2019 में महाराष्‍ट्र के उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली थी और सरकार बनाई थी. हालांकि शरद पवार को इस मामले की भनक मिलते ही उन्‍होंने अपने सभी बागी विधायकों को वापस बुला लिया था. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* कर्नाटक चुनाव के लिए NCP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, अजित पवार का नाम गायब
* एनसीपी छोड़ने की चर्चा के बीच मुंबई में पार्टी के सम्मेलन में शामिल नहीं हुए अजित पवार
* "मैं मरते दम तक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में रहूंगा...": अजित पवार