एनसीपी छोड़ने की चर्चा के बीच मुंबई में पार्टी के सम्मेलन में शामिल नहीं हुए अजित पवार

घाटकोपर कार्यकर्ता सम्मेलन में शरद पवार से लेकर छगन भुजबल, जयंत पाटिल और सुप्रिया सुले, सभी की कुर्सियां लगाई गई हैं, लेकिन अजीत पवार का नाम नहीं है.

एनसीपी छोड़ने की चर्चा के बीच मुंबई में पार्टी के सम्मेलन में शामिल नहीं हुए अजित पवार

अजित पवार ने कहा कि उनका पहले से पुणे में कार्यक्रम तय था.

मुंबई:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आज विभागीय एनसीपी का कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा है. घाटकोपर में आयोजित इस कार्यक्रम में शरद पवार सहित सभी बड़े नेता शामिल हो रहे हैं, लेकिन अजित पवार इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं. इसलिए पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं होने की चर्चा एक बार फिर से जोर पकड़ने लगी है.

हालांकि खुद अजीत पवार ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका पहले से पुणे में कार्यक्रम तय है, इसलिए वो मुंबई के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

पार्टी में सब कुछ ठीक है : एनसीपी प्रवक्ता
एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रास्टो ने भी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है. अजित पवार का पहले से पुणे में कार्यक्रम तय था. वहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम है.

हालांकि पार्टी कार्यकर्ताओं का भी कहना है अजित पवार पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी इस तरह की खबरें उड़ाती है. लेकिन इससे हमारा मनोबल गिरता नहीं, बल्कि बढ़ता है. इसी बहाने पार्टी की चर्चा होती है.

ये भी पढ़ें:

"मैं मरते दम तक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में रहूंगा...": अजित पवार

''यदि अजित पवार NCP नेताओं के गुट के साथ बीजेपी में गए तो..'' : एकनाथ शिंदे की पार्टी ने दी चेतावनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NCP छोड़ने की अफवाहों को अजीत पवार ने किया खारिज, लेकिन फिर भी चर्चाओं का बजार गर्म क्यों?