शूटिंग छोड़ मुजफ्फरनगर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, झटके में ये बड़ा काम कर भाइयों को दे गए "तोहफा"

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया है. यानी उन्होंने करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने तीन भाइयों के नाम कर दी है.

शूटिंग छोड़ मुजफ्फरनगर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, झटके में ये बड़ा काम कर भाइयों को दे गए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शूटिंग बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर पहुंचे थे.

खास बातें

  • 6 भाइयों के नाम कर गए पुश्‍तैनी संपत्ति
  • नवाजुद्दीन का पत्‍नी के साथ भी चल रहा है विवाद
  • कोर्ट में चल रहा है बच्चों की कस्टडी का केस
मुज्जफरनगर:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के सितारें आजकल गर्दिश में हैं. एक्स वाइफ आलिया के बाद अब भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने भी उन पर जमकर निशाना साधा है. इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिछले कई महीने से अपने परिवार में चले आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर विराम लगा दिया. बुधवार को वह अपनी शूटिंग बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील पहुंच गए. वहां उन्होंने अपने हिस्से की करोड़ों रुपये की पुश्तैनी जमीन की पॉवर ऑफ अटॉर्नी अपने भाई अलमाश के नाम कर दी है. इसके साथ ही खुद को इस जमीन विवाद से अलग कर लिया. 

इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीकी ने जानकारी देते हुए बताया कि नवाज का शूट चल रहा था. वह शूटिंग छोड़कर इसलिए आए हैं, क्योंकि हमारी पुश्तैनी संपत्ति को लेकर बाकी भाइयों के आरोप लगते रहते हैं. प्रॉपर्टी का बंटवारा नहीं हो रहा था. हम सात भाई हैं, जिसमें बड़े भाई अलमाश को सारी पावर दे दी गई है. नवाज ने संपत्ति विवाद से अपना नाम वापस लेते हुए कहा कि आपलोगों को जैसे बंटवारा करना है कर लो.

अब अम्मी से बात करके बाकी भाई लेंगे फैसला
फ़ैज़ुद्दीन बताते हैं, 'घर है, मार्केट है. इसके अलावा कांधला रोड पर और भी कहीं कुछ जमीन होगी. उनकी कीमत का पता नहीं है. जिन भाइयों को हिस्सा चाहिए अब उन्हें अम्मी से बात करके फैसला लेना है. नवाज भाई तो सारी चीजें क्लियर करके चले गए.'

नवाज को यहां की मिट्टी से है प्यार
फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है वह जो पैतृक संपत्ति है, उसकी पावर ऑफ अटॉर्नी देने के बाद नवाज यहां नहीं आएंगे. उन्हें आप लोगों से प्यार है. यहां की मिट्टी से प्यार है. इसलिए वक्त मिलने पर यहां पर आते रहेंगे.'

पत्नी के साथ भी चल रहा है विवाद
बता दें कि संपत्ति को लेकर नवाज के परिवार में कई बार तकरार हुई थी. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्‍नी के साथ चल रहे विवाद को लेकर भी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक्टर की पत्‍नी आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगाए हैं. 

पाइपलाइन में हैं ये फिल्में
वहीं, बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त उनके पास ‘जोगिरा सारा रा रा', ‘नूरानी चेहरा', ‘अफवाह', ‘द माया टेप', ‘बोले चूढ़ियां' और ‘हड्डी' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं.

ये भी पढ़ें:-

'आलिया ने बहुत कुछ सहा है...मां ने उनके बेटे को नाजायज कहा'- भाभी के सपोर्ट में उतरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चों से संबंधित मुद्दों को हल करने की कोशिश करें: उच्च न्यायालय ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी को दिए निर्देश