विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2023

'आलिया ने बहुत कुछ सहा है...मां ने उनके बेटे को नाजायज कहा'- भाभी के सपोर्ट में उतरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. नवाज और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच का विवाद अब किसी से छुपा नहीं है.

'आलिया ने बहुत कुछ सहा है...मां ने उनके बेटे को नाजायज कहा'- भाभी के सपोर्ट में उतरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास
नवाजुद्दीन के भाई शमास ने रखा अपना पक्ष
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. नवाज और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच का विवाद अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों के बीच का विवाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है. वहीं अब नवाज के भाई शमास भी आलिया के समर्थन में उतर आए हैं. ई टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में शमास ने अपना पक्ष रखा है. शमास ने नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच चल रहे विवाद पर अपनी राय रखी है.

'आलिया ने बहुत कुछ सहा है'
ई टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में शमास ने कहा कि नवाज से शादी से पहले भी आलिया उनकी दोस्त थीं. दोनों के बीच में प्रॉब्लम्स पहले से थीं, लेकिन उम्र के साथ सहनशीलता का स्तर भी कम होता चला गया. उनके मुताबिक आलिया ने बहुत कुछ सहा है. शमास कहते हैं, "मैंने 2020 में नवाज के साथ काम करना बंद कर दिया था. कुछ महीनों बाद उनके बीच की बातें पब्लिकली हो गई. मैं बहुत संभाल के रखता था हर बात को. जब मेरे जाने के बाद दूसरे नॉन-डिजर्विंग लोग उनके साथ जुड़ गए, तो मुझे लगता है कि वे नहीं जानते कि इंडस्ट्री में एक सेलिब्रिटी बनने की प्रक्रिया क्या होती है". 

इस वजह से नवाज के साथ काम करना किया बंद 
शमास ने नवाज के साथ काम करना क्यों बंद कर दिया? इस बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, "मैंने बहुत टीवी किया था और एक या दो शो का निर्देशन भी किया था. नवाज ने फिर मुझे उनके साथ शामिल होने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों को चाहते हैं जो उनके अपने हों. साल 2019 में मेरी फिल्म 'बोले चूड़ियां' रिलीज के लिए आई. सच कहूं तो मैं नवाज को फिल्म में नहीं लेना चाहता था. मुझे लगा कि हमारी पर्सनल इक्वेशन खराब हो सकती है. हालांकि मेकर्स ने जोर देकर कहा कि मैं नवाज को कास्ट करूं". 

वे आगे बताते हैं, "जब फिल्म में एडिटिंग और पैचवर्क की जरूरत पड़ी, तो नवाज ने अचानक निर्माता से कहा कि वह तब तक काम नहीं करेंगे, जब तक कि उन्हें फिल्म से जुड़े सभी बकाया राशि नहीं मिल जाती. मुझे हैरानी हुई कि नवाज मेरी फिल्म के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं और वह मेरा सपोर्ट क्यों नहीं कर रहे हैं? फिल्म रुक गई. मैंने उसे बहुत कुछ दिया था. 46 साल की उम्र तक मेरी पर्सनल लाइफ भी नहीं थी. हमारे बीच मनमुटाव आ गया. यहां तक कि उन्होंने मेरी बेटी को भी परिवारवालों को देखने से मना कर दिया था".

मां ने आलिया के बेटे को बोला नाजायज 
शमास ने बताया कि उनकी मां ने कहा था कि आलिया का दूसरा बेटा नाजायज है. हालांकि उन्हें लगा कि उनकी मां ने गुस्से में यह बात कही थी. शमास ने कहा कि, "गुस्से में मां ने यह बात कही होगी क्योंकि नवाज ने कभी इस बात से इनकार नहीं किया. मुझे नहीं पता कि कौन से तलाक के कागजात को नवाज ने कोर्ट में पेश किया है. आलिया ने कहा कि उन्होंने कोई पेपर्स साइन नहीं किए हैं. अब कोर्ट ही इसका फैसला करेगा. ऐसे में आलिया को इन कागजातों को कोर्ट में चुनौती देनी चाहिए. मैंने एक गिफ्ट डीड भी देखी है, जिसमें नवाज ने अपना बंगला हमारी मां को गिफ्ट किया है. वह डीड 19 जुलाई की है और स्टांप पेपर खरीदने की तारीख 25 जुलाई है. साथ ही उसे नोटरी भी कराया गया है. गिफ्ट डीड को नोटरीकृत नहीं किया जाता है, उन्हें ऑफिशियली रजिस्टर्ड माना जाता है".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
'आलिया ने बहुत कुछ सहा है...मां ने उनके बेटे को नाजायज कहा'- भाभी के सपोर्ट में उतरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com