"विकास की गारंटी हैं नरेंद्र मोदी" : तीन राज्यों में BJP की बड़ी जीत पर स्मृति ईरानी 

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले तीन हिंदी भाषी राज्यों में जीत ने जहां भाजपा में नए सिरे से उत्साह का संचार कर दिया है. वहीं कांग्रेस के लिए यह चुनाव किसी भारी झटके से कम नहीं है.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहे जा रहे चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है. मध्य प्रदेश में जहां उसने जबरदस्त प्रदर्शन के साथ सत्ता बरकरार रखी है, तो वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उसने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है. इस जीत से बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता गदगद हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया है.

स्मृति ईरानी ने कहा, "नरेंद्र मोदी की गारंटी है विकास की, मोदी की गारंटी पर जनता ने जो भरोसा दिखाया है, भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता होने के नाते हम जनता के प्रति कृतज्ञता का भाव रखते हैं. बार-बार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डंके की चोट पर कहा कि मोदी मैजिक रंग लाएगा. आज के परिणाम उसी का प्रतीक हैं."

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर थी. वहीं दक्षिण के राज्य तेलंगाना में मुख्य मुकाबला भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और कांग्रेस के बीच हुआ. पांचवें राज्य मिजोरम में मतगणना सोमवार को होगी.

जीत से बीजेपी उत्साहित
आगामी लोकसभा चुनाव से पहले तीन हिंदी भाषी राज्यों में जीत ने जहां भाजपा में नए सिरे से उत्साह का संचार कर दिया है. वहीं कांग्रेस के लिए यह चुनाव किसी भारी झटके से कम नहीं है क्योंकि वो पार्टी शासित दो राज्य भाजपा के हाथों गंवाने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधानसभा चुनाव वाले इन पांचों राज्यों में लोकसभा की 84 सीट हैं और आगामी लोकसभा चुनाव से पहले यह विधानसभा चुनावों का आखिरी दौर है.