विज्ञापन
This Article is From Dec 09, 2021

नगालैंड फायरिंग: SIT ने लोगों से मांगी मदद, जानकारी साझा करने का आग्रह 

नगालैंड पुलिस ने ट्वीट किया, "4 दिसंबर 2021 को मोन जिले के ओटिंग गांव के पास 13 (तेरह) नागरिकों की हत्या के संबंध में कोई भी जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में एसआईटी से संपर्क करने के लिए अनुरोध करता है."

नगालैंड फायरिंग: SIT ने लोगों से मांगी मदद, जानकारी साझा करने का आग्रह 
इस घटना में एक जवान समेत कुल 15 लोगों की मौत हो गई.
कोहिमा:

नगालैंड गोलीबारी (Nagaland Firing) की घटना की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (SIT) ने गुरुवार (09 दिसंबर) को लोगों से अनुरोध किया कि अगर उनके पास घटना से संबंधित कोई तस्वीर, वीडियो या संदिग्ध गतिविधि से जुड़ा कोई साक्ष्य हो तो प्राथमिक स्रोत के रूप में उसे सौंपने के लिए संपर्क करे.

नगालैंड पुलिस ने ट्वीट किया, "4 दिसंबर 2021 को मोन जिले के ओटिंग गांव के पास 13 (तेरह) नागरिकों की हत्या के संबंध में कोई भी जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में एसआईटी से संपर्क करने के लिए अनुरोध करता है. तस्वीरें , वीडियो, प्राथमिक स्रोत से संदिग्ध गतिविधियां या घटना से जुड़ी कोई भी अन्य जानकारी हो तो कृपया पुलिस जांच के हित में SIT से साझा करें."

नगालैंड गोलीबारी: घायलों की हालत गंभीर, परिजनों को ‘मीडिया से बात न करने को कहा गया'

शनिवार को मोन जिले के ओटिंग गांव में आतंकवादी होने के संदेह में तब कुछ नगा युवकों की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी, जब उन पर सुरक्षा बलों द्वारा कथित रूप से गोलीबारी की गई थी. इस घटना को पैरा स्पेशल फोर्सेज ने गलत पहचान का मामला बताया था. इस घटना में एक जवान समेत कुल 15 लोगों की मौत हो गई.

'12 दिनों में ही विधवा', नगालैंड में स्पेशल फोर्सेज के ऑपरेशन में किसी ने खोया सुहाग तो किसी ने बुढ़ापे का सहारा

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफिउ रियो ने रविवार को सुरक्षा बलों द्वारा नागरिकों की कथित हत्याओं की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे. सेना ने भी इस घटना पर खेद जताया है और कहा है कि इसकी उच्चतम स्तर पर जांच की जा रही है.

वीडियो: स्कूलों अफस्पा क्या है? नागालैंड में हुई मौतों के बाद सुर्खियों में विवादास्पद अधिनियम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com